ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका

बुधवार की रात कस्बे के फर्रुखाबाद रोड स्थित हरपुरी कॉलोनी के एक मकान में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा...

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 13 Feb 2020 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की रात कस्बे के फर्रुखाबाद रोड स्थित हरपुरी कॉलोनी के एक मकान में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक रिश्ते की भाभी से मिलने आया था। युवक की मौत कैसे हुई इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है। घटना की तहरीर मृतक के पिता की ओर से पुलिस को दी गई है।

जनपद कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के ग्राम ईजलपुर निवासी राजबहादुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार की शाम उसका पुत्र सतेंद्र उर्फ भूरे बेवर आया था। गुरुवार सुबह बेवर पुलिस ने पुत्र के शव मिलने की सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि फर्रुखाबाद रोड हरपुरी कॉलोनी में एक महिला रूबी नाम की पिछले 20 दिनों से किराए पर रह रही थी। युवक उसी के घर आया था। सुबह रूबी के कमरे के बाहर बरामदे में युवक के शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मौत का सही कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

शरीर पर मिले हैं चोटों के निशान, महिला गायब

घटना को लेकर परिजनों ने सिर्फ पुलिस से पोस्टमार्टम कराने की सूचना दी है। लेकिन मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। मृतक फोन पर हुई बातचीत के बाद जिस चचेरी भाभी से मिलने आया था। वह घटना के बाद कमरे पर ताला डालकर गायब हो गई है। परिजनों ने बताया कि मृतक सतेंद्र के चचेरे भाई कन्हैया पुत्र ब्रह्मानंद से रूबी की पांच वर्ष पहले शादी हुई थी। मृतक रूबी से ही मिलने आया था ऐसी चर्चा है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस रूबी की तलाश में जुटी है।

घटना की खबर पाकर बेवर पुलिस पहुंच गई थी। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना के संबंध में जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर मुकदमा होगा।

प्रयांक जैन सीओ भोगांव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें