ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीगन्ने का रस लेने गए अधेड़ का शव खेतों में मिला

गन्ने का रस लेने गए अधेड़ का शव खेतों में मिला

किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला नीम से शुक्रवार की रात लापता हुए अधेड़ का शव खेतों में पड़ा मिला। खबर पाकर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधेड़ की मौत की खबर...

गन्ने का रस लेने गए अधेड़ का शव खेतों में मिला
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 15 Feb 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला नीम से शुक्रवार की रात लापता हुए अधेड़ का शव खेतों में पड़ा मिला। खबर पाकर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधेड़ की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

नगला नीम निवासी रमेश चंद्र यादव पुत्र जंगी सिंह शुक्रवार की रात घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान गांव के बाहर खेतों में रमेश पड़ा मिला। परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाकर किशनी थाना प्रभारी ओमहरि बाजपेयी, चौकी प्रभारी विजय वर्मा चंदेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने बताया कि रमेश शुक्रवार को दोपहर पड़ोसी के ग्राम हविलिया से गन्ना का रस लेने गए थे। थाना प्रभारी का कहना है कि मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें