DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चचेरी बहन को जिंदा जलाया, गंभीर

करहल थाना क्षेत्र स्थित गांव में 14 वर्षीय बालिका को उसके चचेरे भाई ने जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से जली अवस्था में उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घरवालों का आरोप है कि छेड़खानी के विरोध पर ये सनसनीखेज घटना की गई। वहीं पुलिस इसे जमीन के विवाद से जोड़कर देख रही है और मामले को जानलेवा हमले में दर्ज किया है।

14 वर्षीय बालिका अपने घर में अकेली थी। उसके मां-बाप और भाई खेतों पर काम करने गए थे। आरोप है कि दोपहर तीन बजे के करीब बालिका के ताऊ का पुत्र जितेंद्र घर में आया और उससे छेड़खानी करने लगा। बालिका ने विरोध किया तो आरोपी ने घर में रखा मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। जलती हुई बालिका घर से बाहर भागी तो लोगों ने उसे बचाया। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस अपनी गाड़ी से बालिका को लेकर सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंची।

जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह, सीओ करहल परमानंद पांडेय, एसओ करहल आशीष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। हालांकि भाई ने आरोपी पर बालिका को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाकर तहरीर दी। इसके आधार पर जितेंद्र समेत चार पर नामजद मुकदमा दर्ज हो गया है।

मामला प्रथम दृष्टया जमीन के विवाद से जुड़ा सामने आया है। दूसरे बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

-ओमप्रकाश सिंह एएसपी, मैनपुरी

जमीन के विवाद में कोई जलाएगा क्यों?

करहल। लोगों में इस बात की चर्चा रही कि जमीन के विवाद में कोई किशोरी को जलाने की दुस्साहसिक घटना क्यों करेगा। लोगों की मानें तो जमीन के लिए विवाद होने पर गुस्से में इस तरह का कदम उठाना गले से नहीं उतरता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cousin burned alive, severe