ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीगाजियाबाद से लौट रहे दंपति पर हमला, तीन पर मुकदमा

गाजियाबाद से लौट रहे दंपति पर हमला, तीन पर मुकदमा

गाजियाबाद से मैनपुरी लौट रहे दंपति के साथ युवक ने अपने साथियों की मदद से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों के...

गाजियाबाद से लौट रहे दंपति पर हमला, तीन पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 29 Nov 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद से मैनपुरी लौट रहे दंपति के साथ युवक ने अपने साथियों की मदद से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के राजा का बाग निवासी पीड़िता शालिनी पत्नी बृजेश कठेरिया ने तहरीर देकर शिकायत की कि 24 नवंबर को वह अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गाजियाबाद गई थी। जहां ब्यूटी पार्लर से लड़की कहीं चली गई। इसके बाद लड़की का दूर का रिश्तेदार फोन पर गाली गलौज करने लगा और उसे धमकी दी। डर के चलते वह अपने पति के साथ गाजियाबाद से मैनपुरी लौट रही थी। तभी प्रमोद उर्फ लालजी पुत्र राजवीर प्रसाद निवासी गली नंबर 5, राजा का बाग कोतवाली मैनपुरी दो अज्ञात साथियों के साथ खर्रा पुलिया के निकट उसे मिल गया और उसने गाड़ी रोककर गाली गलौज शुरू कर दी। उसके साथ मारपीट की गई। घटना की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी लालजी और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें