अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईकोर्ट से शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल इटावा से अगवा

हाईकोर्ट से शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल इटावा से अगवा

इलाहाबाद हाईकोर्ट से कोर्ट मैरिज कर वापस लौट रहे प्रेमी युगल को हथियारों के बल पर इटावा के भरथना चौराहे से अगवा कर लिया गया। प्रेमी युगल के अपहरण से इटावा और मैनपुरी पुलिस में हड़कंप मच गया। हालांकि 6 घंटे बाद युवक को किशनी क्षेत्र में फेंककर आरोपी युवती को अपने साथ ले गए। घटना की तहरीर इटावा पुलिस को दी गई है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र के गांव नगला बनी से जुड़ा है। मंगलवार को नगला बनी शमशेरगंज निवासी गौरव पुत्र रणवीर सिंह यादव ने इटावा पुलिस को तहरीर दी। इसमें जानकारी दी है कि उसके भाई अनुराग यादव के गांव बरुआहार निवासी 24 वर्षीय अलका पुत्री रामगोपाल यादव के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहे हैं। दोनों सोमवार की रात इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज कर कार से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इटावा फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के भरथना चौराहे के निकट रात 2 बजे करीब लड़की के पिता रामगोपाल यादव पुत्र हाकिम सिंह ने अपने सहयोगी संतोष यादव निवासी बरुआहार, बृजेश यादव निवासी नगला बल, एलाऊ और अपने सात अज्ञात साथियों के साथ उसके भाई अनुराग और उसकी पत्नी अलका को हथियारों के बल पर अगवा कर लिया। ये लोग जान से मारने की धमकी देकर दोनों को अपने साथ ले गए।

दोनों जिलों की पुलिस प्रेमी युगल की तलाश में जुटी

घटना की जानकारी मिलते ही इटावा पुलिस ने किशनी पुलिस को अवगत कराया। बताया गया है कि अनुराग और अलका के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। दोनों के के संबंध जगजाहिर हुए तो विरोध शुरू हो गया। बीते माह 17 अगस्त को अनुराग और अलका घर से गायब हो गए। परिजनों ने तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। 29 अगस्त को रामगोपाल ने किशनी थाने में अनुराग और उसके सहयोगी के खिलाफ अपनी बेटी को गायब करने का मुकदमा दर्ज करा दिया। तभी से किशनी पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी।

थाने पहुंचा प्रेमी युवक बोला, बेरहमी से पीटा

मंगलवार सुबह 8 बजे करीब अनुराग परिजनों के साथ थाने पहुंचा। लड़की के पिता और परिजनों पर खुद को बेरहमी से पीटे जाने का आरोप लगाया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी और अलका की हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज हो चुकी है। एसओ केके तिवारी ने अनुराग के आने की जानकारी एसपी अजय शंकर राय को दी तो एसपी ने इटावा पुलिस को अवगत कराने के लिए कहा। युवक को इटावा भेजा गया है। देर रात तक युवती के संबंध में पता नहीं चल सका। हालांकि एसओ किशनी का कहना है कि युवती अपने घर पहुंच गई है।

युवती और युवती दोनों किशनी क्षेत्र के निवासी हैं। अगवा करने की तहरीर इटावा पुलिस को दी गई है। एसओ किशनी को दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

अजय शंकर राय एसपी, मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Couple kidnapping returning to court after marriage