ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीखेत में पानी भरने का आरोप लगाकर दंपति पर किया हमला, घायल

खेत में पानी भरने का आरोप लगाकर दंपति पर किया हमला, घायल

मैनपुरी करहल खेत में पानी भरने का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने महिला और उसके पति के साथ जमकर मारपीट की। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की...

खेत में पानी भरने का आरोप लगाकर दंपति पर किया हमला, घायल
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 01 Feb 2024 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी करहल खेत में पानी भरने का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने महिला और उसके पति के साथ जमकर मारपीट की। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की तहरीर लेकर पहुंचे पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है।

कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम उटेया निवासी श्यामा देवी ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि उसके पड़ोसी सुनहरी, आशीष, वंदना खेत में पानी भरने का आरोप लगाकर गाली गलौज करने लगे और उसके साथ मारपीट की। घटना के बाद उसके पति घर लौटे तो पति गंभीर सिंह के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। कुर्रा थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के 5 घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सभी आरोपी घर से भाग गए हैं।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया मारपीट का मुकदमा

सुमन पत्नी आशीष ने तहरीर देकर गंभीर, रामनिवास, अंकित आलोक के विरुद्ध घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने इस पक्ष का भी मेडिकल परीक्षण कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें