ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीनहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 43 और पॉजिटिव मिले

नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 43 और पॉजिटिव मिले

रविवार को भी जनपद में कोरोना का कहर जारी रहा। अलग-अलग स्थानों पर कोरोना के 43 मरीज और सामने आ गए। घिरोर थाने में एक पीआरडी जवान सहित एक होमगार्ड, बैंक कर्मचारी भी पॉजिटिव हुआ है। ग्रामीण व शहर...

नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 43 और पॉजिटिव मिले
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 30 Aug 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को भी जनपद में कोरोना का कहर जारी रहा। अलग-अलग स्थानों पर कोरोना के 43 मरीज और सामने आ गए। घिरोर थाने में एक पीआरडी जवान सहित एक होमगार्ड, बैंक कर्मचारी भी पॉजिटिव हुआ है। ग्रामीण व शहर क्षेत्र में छह किशोर व बालिकाएं तथा दो दंपति भी कोरोना की चपेट में आ गए। नए मरीज और मिले तो स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इन्हें कोविड अस्पताल भेजकर आइसोलेट करा दिया। अब जिले में 296 कोरोना एक्टिव मरीज है।

शहरी क्षेत्र में कोरोना की रफ्तार तेज हो रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में 28 कोरोना संक्रमित शहर में मिले। इनमें अवध नगर में 50 वर्षीय महिला, करहल रोड निवासी एक अधेड़, मोहल्ला चौथियाना में 70 वर्षीय वृद्धा, मोहल्ला लुहाई में 51 वर्षीय अधेड़ व 19 वर्षीय युवक, राजा का बाग में 20 वर्षीय युवती व 50 वर्षीय महिला शामिल है। वहीं एसपी आवास के पीछे दो युवक, यदुवंश नगर में 34 वर्षीय युवक व 40 वर्षीय युवक, हिंदपुरम कालोनी में तीन महिलाएं, एक पुरुष सहित 7 वर्षीय बालिका व 10 वर्षीय बालिका, गोलाबाजार में तीन वर्षीय बालिका, चौथियाना में 47 वर्षीय अधेड़, पंजाबी कालोनी में 55 वर्षीय अधेड़, नगला जुला में 50 वर्षीय महिला कोरोना का शिकार हुई है। राजीव गांधी नगर में 17 वर्षीय किशोर, मोहल्ला छपट्टी में 13 वर्षीय किशोर, रामादेवी नगर में एक दंपति, बड़ी नगरिया में 65 वर्षीय वृद्धा, दक्षिणी छपट्टी में 55 वर्षीय एक अधेड़, 44 वर्षीय एक युवक भी पॉजिटिव निकला है।

ग्रामीण इलाके में 15 मिले कोरोना संक्रमित

मैनपुरी। रविवार को ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना ने लोगों को अपना शिकार बनाया। इनमें नवीगंज में 55 वर्षीय अधेड़, घिरोर के ग्राम भटाहार में 17 वर्षीय किशोर सहित एक महिला, थाने में एक पीआरडी जवान व एक होमगार्ड, घिरोर के बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मचारी, छाछा में एक दंपति, करहल में एक अधेड़ सहित चार लोग, किशनी के नगला अतिया में एक युवती, नगला अखे में 42 वर्षीय युवक तथा बिछिया में 28 वर्षीय युवती कोरोना का शिकार हुई हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन सभी संक्रमितों को कोविड केयर में भर्ती कराया है।

उम्मेदपुर में 140 की हुई सैंपलिंग

कुरावली। कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार लोगों की सैंपलिंग कर रही है। रविवार को ग्राम उम्मेदपुर में चिकित्साधीक्षक डा. मुनींद्र सिंह चौहान के निर्देशन में चिकित्साधिकारी डा. आंनद किशोर, डा. जगतबंधु, किशनपाल, दीप सिंह, दिलीप, सत्यजीत ने 90 ग्रामीणों की एंटीजन जांच की, जिसमें सभी नैगेटिव पाए गए। वहीं 50 ग्रामीणों की आरटीपीसीआर सैंपलिंग की गई, जिसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें