DA Image
25 सितम्बर, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

कोरोना नहीं छोड़ रहा पीछा, 29 पॉजिटिव और निकले

default image

जनपद में कोरोना की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही। नए मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले दिनों की तरह सोमवार को भी जनपद में अलग-अलग स्थानों से तीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन सभी को क्वारंटाइन कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने मरीजों के संपर्क में आने वालों का रिपोर्ट कार्ड तैयार कराया है। संपर्क में आने वालों लोगों की सैंपलिंग भी कराई जाएगी। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने एसपी अजय कुमार पांडेय के साथ दो दिन की साप्ताहिक बंदी के बाद खुले बाजारों का निरीक्षण किया और लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पाठ पढ़ाया।

सोमवार को जनपद में नगला गोवर्धन निवासी छह वर्षीय बालिका कोरोना का शिकार हो गई। इसके अलावा मोती नगर निवासी 12 वर्षीय बालिका, मोहल्ला अग्रवाल निवासी 17 वर्षीय किशोरी कोरोना का शिकार हुई हैं, इन्हें आइसोलेट कराया गया है। इसके अलावा बागवान में 38 वर्षीय युवक, मोहल्ला अग्रवाल में 22 वर्षीय युवक, हिंदपुरम कालोनी में 20 वर्षीय युवक, देवपुरा में 32 वर्षीय युवक, हिंदपुरम कालोनी में 47 वर्षीय अधेड़, शहर के करहल चौराहा के निकट 24 वर्षीय महिला, हिंदपुरम कालोनी में 60 वर्षीय वृद्ध, शहर के मोहल्ला चौथियाना में 30 वर्षीय युवक, मोहल्ला अग्रवाल नई बस्ती में 14 वर्षीय किशोरी, मोती नगर में 12 वर्षीय किशोरी, उत्तम नर्सिंग होम के निकट 65 वर्षीय वृद्ध, स्टेशन रोड पर 32 वर्षीय पुरुष, भांवत चौराहा पर 26 वर्षीय महिला, शहर के भगवती हॉस्पिटल में एक महिला, एक पुरुष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा नगर के उत्तम नर्सिंग होम में तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन्हें क्वारंटाइन करा दिया गया है। स्वास्थ्य टीम में शामिल एसीएमओ डा. राजीव राय, डा. अंकित यादव, स्वास्थ्य शिक्षाधिकारी रवींद्र सिंह गौर, एलटी अभिषेक, अजीत यादव, शैलेंद्र सिंह की टीमें मरीजों की जानकारी जुटाती रहीं।

इंसेट

घिरोर के भटाहार में एक दिन में छह पॉजिटिव मिले

मैनपुरी। कोरोना को लेकर जनपद के लोगों में चर्चाएं भी चल पड़ी हैं। जनपद में कस्बा घिरोर में पहली बार कोरोना के मरीज मिले। यहां एहतियात बरती गई तो मरीजों की संख्या कम हो गई लेकिन अब फिर से यहां मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। सोमवार को घिरोर क्षेत्र के ग्राम भटाहार में तीन महिला और तीन पुरुष कुल छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। घिरोर एसडीएम अनिल कटियार ने स्वास्थ्य टीम के साथ मरीजों को आइसोलेट कराया। सेनेटाइज कराकर गांव को सीज कराया गया है। लोगों से कहा गया है कि वह जरूरत होने पर ही घर से बाहर निकले। जनपद में कस्बा बेवर में एक, मधन में एक, मोहल्ला काजी में एक भी मरीज मिले हैं।

कुरावली में 147 की हुई सैंपलिंग

कुरावली। सोमवार को ग्राम नगला ऊसर में 147 लोगों की सैंपलिंग की गई। चिकित्साधिकारी डा. आंनद किशोर, डा. जगतबंधु, किशनपाल, दीप सिंह, दिलीप, सत्यजीत ने 100 ग्रामीणों की एंटीजन जांच की। जिसमें सभी नैगेटिव पाए गए। वहीं 47 ग्रामीणों की आरटीपीसीआर सैंपलिंग की गई, जिसके सैंपल जांच के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेजे गए है।

कोरोना मीटर

57918 के अब तक लिए नमूने

57032 के अब तक परिणाम आए

587 की रिपोर्ट का इंतजार

1319 को अब तक हुआ कोरोना

1193 अब तक हुए ठीक

323 कोरोना एक्टिव मरीज

27 की अब तक हो चुकी है मौत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona not leaving chase 29 positive and leave