ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदीवानी बार के चुनाव का गहराने लगा विवाद

दीवानी बार के चुनाव का गहराने लगा विवाद

मैनपुरी बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। यूपी बार एसोसिएशन ने प्रभात चतुर्वेदी एड. की अध्यक्षता वाली एल्डर्स कमेटी को...

दीवानी बार के चुनाव का गहराने लगा विवाद
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 07 Dec 2023 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। यूपी बार एसोसिएशन ने प्रभात चतुर्वेदी एड. की अध्यक्षता वाली एल्डर्स कमेटी को चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के अधिवक्ता दर्शनलाल राठौर की अध्यक्षता में बनी एल्डर्स कमेटी से चुनाव करा रहे हैं। गुरुवार को प्रभात चतुर्वेदी की ओर से सुरक्षा प्रबंधों को लेकर एसपी को ज्ञापन भेजा गया। वहीं दर्शनलाल राठौर पक्ष ने बैठक की और चुनाव कराने की चर्चा की।

यूपी बार एसोसिएशन के कार्यालय अधीक्षक की ओर से गुरुवार को एल्डर्स कमेटी के सदस्य दर्शनलाल राठौर, सत्यप्रकाश तिवारी, वीरबहादुर सिंह यादव को पत्र भेजकर जानकारी दी गई कि मैनपुरी बार एसोसिएशन की एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष प्रभात चतुर्वेदी ने जानकारी दी है कि उपरोक्त सदस्यगण मॉडल बाइलॉज के बिना बार का चुनाव करा रहे हैं। पर्यवेक्षक को भी मानने से इंकार किया गया है। 16 दिसंबर को इस मामले की सुनवाई की तारीख तय की गई है। सदस्यों को प्रपत्रों सहित पर्यवेक्षक के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें