ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीमर चुकी महिला को कोरोना की दूसरी डोज लगवाने की दी बधाई

मर चुकी महिला को कोरोना की दूसरी डोज लगवाने की दी बधाई

बीते 27 सितंबर को बीमारी से मर चुकी महिला को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की दूसरी डोज लगवाने की बधाई दी है। जबकि महिला ने मरने से पहले पहली डोज भी...

मर चुकी महिला को कोरोना की दूसरी डोज लगवाने की दी बधाई
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 28 Nov 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते 27 सितंबर को बीमारी से मर चुकी महिला को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की दूसरी डोज लगवाने की बधाई दी है। जबकि महिला ने मरने से पहले पहली डोज भी नहीं लगवाई थी। पति के मोबाइल पर भी दूसरी डोज लगवाने का बधाई संदेश भेजा गया है। जबकि पति ने भी दूसरा डोज नहीं लगवाया है। इस तरह के मैसेज से स्वास्थ्य विभाग की फर्जी आंकड़ेबाजी की पोल खुल गई है। मोबाइल पर आए मैसेज से आहत पति ने सीएमओ को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

नगर स्थित नेशनल महाविद्यालय से रिटायर हो चुके आरपी श्रीवास्तव ने सीएमओ को शिकायती पत्र भेजकर जानकारी दी है कि उनकी पत्नी की मौत बीते 27 सितंबर को लंबी बीमारी के चलते हो गई थी। मरने से पहले उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन नहीं कराया था। फिर भी उनके नाम से दूसरी डोज सफलतापूर्वक लगवाने की बधाई भेजी गई है। आरपी श्रीवास्तव का ये भी कहना है कि उन्होंने भी कोरोना का एक ही डोज लगवाया है। लेकिन उनके मोबाइल पर दूसरा डोज लगवाने का बधाई संदेश भेजा गया है। उन्होंने सीएमओ से इस तरह के भ्रामक प्रचार और मैसेज पर रोक लगाने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने एक ऑनलाइन शिकायत सीएम, पीएम और डीएम को भी भेजी है।

वैक्सीनेशन की डोज लेने के संबंध में मोबाइल पर बधाई संदेश केंद्र सरकार के संबंधित विभाग की ओर से भेजे जा रहे हैं। इसमें मैनपुरी स्वास्थ्य विभाग की कोई भूमिका नहीं है। तकनीकी गलती को सुधारने के लिए वह प्रयास करेंगे।

डा. पीपी सिंह, सीएमओ मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें