ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबीकॉम की छात्रा को अगवा करने वाले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

बीकॉम की छात्रा को अगवा करने वाले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मैनपुरी शहर की एक मोहल्ला स्थित किराए के मकान में रह रही बीकॉम की छात्रा को युवक ने अपने परिजनों और साथियों की मदद से अगवा किया था। 17 अप्रैल से...

बीकॉम की छात्रा को अगवा करने वाले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 13 May 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी शहर की एक मोहल्ला स्थित किराए के मकान में रह रही बीकॉम की छात्रा को युवक ने अपने परिजनों और साथियों की मदद से अगवा किया था। 17 अप्रैल से गायब युवती के पिता ने नामजदों के खिलाफ पुत्री को अगवा करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पिता का कहना है कि आरोपियों ने दो दिन में पुत्री को वापस करने की बात कही थी। लेकिन उसकी पुत्री का कोई पता नहीं चल रहा। पिता ने अनहोनी की आशंका भी जताई है।

रविवार को पिता की ओर से दी गई तहरीर में जानकारी दी गई कि उसकी पुत्री बीकॉम की पढ़ाई करने के लिए किराए के मकान में रह रही थी। जहां से 17 अप्रैल को वह गायब हो गई। जानकारी की तो पता चला कि उसे अगवा किया गया है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने फर्रुखाबाद जनपद के मेरापुर कोतवाली के हमीरखेड़ा निवासी शांतनु चौहान उर्फ गोलू पुत्र शैलेंद्र सिंह तथा दीपक के अलावा मैनपुरी के मोहल्ला खरपरी के नई बस्ती निवासी अनिकेत ठाकुर, आकाश ठाकुर तथा भोजपुरा निवासी विकास ठाकुर पुत्र अज्ञात के खिलाफ युवती को अगवा करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और युवती को बरामद किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।