DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मैनपुरी › मनचलों ने शिकायत करने पहुंचे प्रधान पर बोला जानलेवा हमला
मैनपुरी

मनचलों ने शिकायत करने पहुंचे प्रधान पर बोला जानलेवा हमला

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Tue, 19 Dec 2017 12:12 AM
मनचलों ने शिकायत करने पहुंचे प्रधान पर बोला जानलेवा हमला

छेड़खानी का विरोध करने पर ग्राम प्रधान पर शोहदों ने जानलेवा हमला बोल दिया। शोहदों ने प्रधान और उनके उनके समर्थकों पर पथराव कर दिया। हमले में ग्राम प्रधान का सिर फट गया। किसी तरह से प्रधान और उनके समर्थकों ने भाग कर जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। प्रधान की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

घटना सोमवार सुबह की है। कोतवाली क्षेत्र के गोलाबाजार निवासी एक छात्रा को मोहल्ले के ही तीन युवक आते-जाते समय परेशान करते हैं। छात्रा ने इनकी शिकायत अपने भाई से की। छात्रा के भाई ने इन युवकों से बात की तो ये मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद भाई ने मंछना के प्रधान रजनीश कुमार को मामले की जानकारी दी। प्रधान शोहदों को समझाने उनके घर पहुंचे। जहां बातचीत के दौरान शोहदे हावी हो गए और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि शोहदों ने प्रधान और उसके समर्थकों पर पथराव कर लाठी-डंडों से पीटा। जिसमें प्रधान का सिर फट गया। मौके पर भगदड़ मच गई। किसी तरह से ग्राम प्रधान और उनके समर्थक जान बचाकर भागे। समर्थकों ने प्रधान को अस्पताल ले जाकर उपचार दिलाया।

पुलिस ने तीन आरोपी किए गिरफ्तार

मैनपुरी। उधर इस पथराव और मारपीट की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। पुलिस ने हमलावर पक्ष से जुड़े मनोज कुमार, संजय सिंह और सनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया। प्रधान की तहरीर पर इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली गई है। छेड़खानी को लेकर विवाद होने की जानकारी सामने आयी है।

संबंधित खबरें