ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकार मिस्त्री ने दुकान में लगाई फांसी, मौत

कार मिस्त्री ने दुकान में लगाई फांसी, मौत

गुरुवार की सुबह कार मिस्त्री ने अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसी दुकानदारों ने शव लटकता देखा तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके...

कार मिस्त्री ने दुकान में लगाई फांसी, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 25 Mar 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की सुबह कार मिस्त्री ने अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसी दुकानदारों ने शव लटकता देखा तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक के पिता ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था और एक दिन पहले भी उसने आत्महत्या की कोशिश की थी। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गुरुवार की सुबह बेवर क्षेत्र के ग्राम अहिकारीपुर निवासी 22 वर्षीय सौरभ शर्मा पुत्र रामनरेश शर्मा कुसमरा स्थित अपनी कार मैकेनिक की दुकान पर पहुंचा। दुकान की साफ-सफाई के बाद वह दुकान के अंदर गया लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं निकला। पड़ोसी दुकानदारों ने आवाज लगाई तो किसी ने जबाव नहीं दिया। जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो सौरभ का शव फंदे से लटका दिखा। शव लटकने की सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पिता रामनरेश ने बताया कि सौरभ शराब पीने का आदी था। एक दिन पहले उसने घर पर फांसी लगाने का प्रयास किया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आत्महत्या का अभियोग दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें