ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअवैध कब्जे से मुक्त होगी बीएसए कार्यालय की जमीन

अवैध कब्जे से मुक्त होगी बीएसए कार्यालय की जमीन

बीएसए कार्यालय परिसर की भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों की शामत आ गई है। बुधवार को एसडीएम सदर ने बीएसए कार्यालय परिसर का निरीक्षण कर अवैध कब्जेदारों के जानवरों को परिसर से हटवाया। परिसर की बाउंड्रीवाल...

अवैध कब्जे से मुक्त होगी बीएसए कार्यालय की जमीन
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 09 May 2018 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसए कार्यालय परिसर की भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों की शामत आ गई है। बुधवार को एसडीएम सदर ने बीएसए कार्यालय परिसर का निरीक्षण कर अवैध कब्जेदारों के जानवरों को परिसर से हटवाया। परिसर की बाउंड्रीवॉल जल्द बनवाने के निर्देश देते हुए कार्यालय की जमीन पर कूड़ा करकट आदि सामान रखने वालों को बुलाकर हटवाया। बीएसए कार्यालय परिसर में अवैध कब्जे के संबंध में हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी, जिसके बाद अधिकारी कब्जे को हटवाने में जुटे हुए हैं।

बीएसए कार्यालय परिसर पर दबंगों ने कब्जा कर रखा था। परिसर की चहार दीवारी तोड़कर अवैध रूप से जानवर बांधे जा रहे थे। कुछ दबंगों ने एक कक्ष का निर्माण भी करा लिया है। बुधवार को एसडीएम के पहुंचते ही कब्जेदारों के हाथ पांव फूल गए। उन्होंने कब्जेदारों को हिदायत दी कि वह अपने जानवर तुरंत यहां से हटा लें। परिसर में जानवरों के गोबर के आदि के गंदगी के ढेर भी हटाने के निर्देश दिए। एसडीएम के सामने कब्जेदारों की बोलती बंद हो गई और वह परिसर की सफाई में जुट गए। पूरे दिन परिसर की दबंग खुद ही सफाई करते रहे। एसडीएम ने बीएसए विजय प्रताप सिंह से कहा कि वह गुरुवार से परिसर की टूटी चहार दीवारी बनवाना शुरू करें। वही सरकारी आवासों में रहने वाले कर्मचारियों ने शिकायत की कि आवासों में बारिश का पानी घुस जाता है। जिससे उन्हें बेहद दिक्कत होती है। परिसर में पानी निकालने की व्यवस्था की जाए। एसडीएम सदर अमित कुमार ने बताया कि सरकारी भूमि पर कब्जा नहीं होने दिया जाएगा। टूटी चहारदीवारी गुरुवार से बननी शुरू होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें