ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीमैनपुरी में जांच करने गए बीएसए पर हमला, कपड़े फाड़े गए

मैनपुरी में जांच करने गए बीएसए पर हमला, कपड़े फाड़े गए

घिरोर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम नाहिली स्थित कंपोजिट विद्यालय अखाड़ा बन गया। शिक्षकों के बीच चल रहे विवाद की जांच करने गए बीएसए कमल सिंह पर हमला बोला गया। उनके कपड़े फाड़ दिए गए। बंधक बना लिया गया।...

मैनपुरी में जांच करने गए बीएसए पर हमला, कपड़े फाड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 06 Dec 2021 07:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

घिरोर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम नाहिली स्थित कंपोजिट विद्यालय अखाड़ा बन गया। शिक्षकों के बीच चल रहे विवाद की जांच करने गए बीएसए कमल सिंह पर हमला बोला गया। उनके कपड़े फाड़ दिए गए। बंधक बना लिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सुरक्षा में बीएसए को गांव से बाहर लाया गया। डीएम को मामले की जानकारी दी गई है। हालांकि घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

नाहिली कंपोजिट विद्यालय में तीन दिन पूर्व तैनात शिक्षक राजेश यादव का शिक्षक महेंद्र प्रताप सिंह तथा शिक्षिका निशंका जैन के बीच विवाद हुआ था। स्कूल में पठन पाठन को लेकर शिक्षक आपस में भिड़े तो ग्रामीण भी इस झगड़े में कूद पड़े। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को बीएसए कमल सिंह स्कूल पहुंचे। बीएसए का आरोप है कि स्कूल में पहले से ग्रामीण, बच्चों के साथ शिक्षक राजेश यादव मौजूद था। शिक्षक ने बच्चों और ग्रामीणों के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया और अभद्रता करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए। कुछ देर के लिए तो स्कूल में ही बंधक बना लिया गया। पुलिस मौके पर आयी और उन्हें सुरक्षा में बाहर निकाला गया। इस दौरान बीएसए के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। घटना से विभाग में हड़कंप है। शिक्षक पर जांच बैठा दी गई है।

वर्जन

मैं मौके पर जांच करने गया था। शिक्षक राजेश यादव ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उनसे अभद्रता की। मेरे कपड़े फाड़ दिए गए। गाड़ी पर भी पथराव किया गया। पुलिस सुरक्षा में मैं गांव से बाहर आ पाया। उच्चाधिकारियों और डीएम को मामले की जानकारी दी गई है।

कमल सिंह, बीएसए, मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें