Bolero riders left girls school on the street in Mainpuri - घर से निकली छात्रा को बोलेरो सवारों ने सड़क पर छोड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर से निकली छात्रा को बोलेरो सवारों ने सड़क पर छोड़ा

घर से निकली छात्रा को बोलेरो सवारों ने सड़क पर छोड़ा

एटा के निधौली कला से मैनपुरी पढ़ने आयी कक्षा 12 की छात्रा लापता हो गई। वह स्कूल नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। पता न चलने पर छात्रा को अगवा किए जाने की जानकारी पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस दौड़ पड़ी। छात्रा को बिछवां के निकट से बरामद कर लिया गया। छात्रा को लेकर जा रही बोलेरो को भी घेराबंदी कर सकीट क्षेत्र में पकड़ा गया। दो युवक भी पकड़े गए हैं।

घटना शुक्रवार सुबह की है। एटा के निधौली कला कस्बा निवासी कक्षा 12 की छात्रा मैनपुरी स्थित स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थी। लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची। स्कूल से छात्रा के न आने का फोन पहुंचा तब परिजन छात्रा को तलाश करने के लिए निकले। स्कूल में छात्रा ने एक दिन पहले ही एप्लीकेशन देकर जानकारी दी थी कि शुक्रवार को उसकी बहन की शादी है इसलिए वह स्कूल में पढ़ने नहीं आएगी। स्कूल पहुंचे परिजनों ने ये एप्लीकेशन देखा तो उनके होश उड़ गए। इसी बीच कुरावली पुलिस को एक बोलेरो में एक छात्रा और दो युवकों के होने की खबर मिली तो पुलिस दौड़ पड़ी।

सकीट मार्ग पर घेराबंदी कर पकड़े गए

कुरावली। कुरावली पुलिस ने डायल 100 पुलिस के साथ बोलेरो का पीछा किया तो बोलेरो सवार युवक जीटी रोड पर बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम तिसौली ईंट भट्टा के निकट छात्रा को छोड़कर भाग निकले। लेकिन पुलिस ने बोलेरो का पीछा नहीं छोड़ा। पुलिस की एक टीम छात्रा को लेकर कुरावली पहुंच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मैनपुरी, बिछवां और एटा पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। कुरावली पुलिस ने मैनपुरी पुलिस के सहयोग से बोलेरो को दूल्हापुर सकीट मार्ग पर घेराबंदी कर पकड़ लिया।

कुरावली से मैनपुरी लाए गए दोनों आरोपी

कुरावली। पकड़े गए बोलेरो सवार युवकों को थाने लाया गया। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम अभिनव यादव पुत्र संतोष यादव तथा आमिर पुत्र रिजवान निवासी निधौली कला बताए। कुरावली थाना प्रभारी ओमहरि बाजपेयी का कहना है कि युवकों से पूछताछ करने के बाद उन्हें मैनपुरी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़की और लड़कों के परिजन भी बुलाए गए हैं। मैनपुरी कोतवाली प्रभारी चतर सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने की धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।

घटना की शिकायत पर पुलिस ने घेराबंदी कर छात्रा और उसके साथ के दो आरोपियों को पकड़ा है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

अभय नारायण राय सीओसिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bolero riders left girls school on the street in Mainpuri