ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबाइक सवार बदमाशों ने दंपति से लूटे दो लाख के आभूषण

बाइक सवार बदमाशों ने दंपति से लूटे दो लाख के आभूषण

करहल। बुधवार को पत्नी के साथ जा रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे से युवक का सिर फोड़ दिया और उसकी पत्नी से हथियारों के बल पर 2 लाख से अधिक के आभूषण लूट ले गए।...

बाइक सवार बदमाशों ने दंपति से लूटे दो लाख के आभूषण
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 21 Jun 2018 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को पत्नी के साथ जा रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे से युवक का सिर फोड़ दिया और उसकी पत्नी से हथियारों के बल पर 2 लाख से अधिक के आभूषण लूट ले गए। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मौजेपुर निवासी दिनेश पुत्र बलवीर सिंह अपनी पत्नी उर्मिला के साथ करहल के ग्राम नगला कथूले आए थे। बुधवार की सुबह वे बाइक से घर लौट रहे थे। सैफई-बाईपास मार्ग पर सफेद अपाचे सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने तमंचा निकालकर लूटपाट शुरू की तो दिनेश ने विरोध शुरू किया। विरोध होने पर बदमाशों ने तमंचे से सिर पर हमला कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उर्मिला से सोने की 6 अंगूठी, एक चेन, सोने के झाले, मंगलसूत्र, मोबाइल और नकदी लूट ली। गोली मारने की धमकी देकर बदमाश मौके से भाग निकले। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया। घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें