ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल

सोमवार की शाम कार चालक ने दो युवकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। कस्बा स्थित जिला सहकारी बैंक के सामने बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर से युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को...

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 29 Apr 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की शाम कार चालक ने दो युवकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। कस्बा स्थित जिला सहकारी बैंक के सामने बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर से युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। घायल युवक का आज ही तिलकोत्सव का कार्यक्रम है।

कस्बा स्थित टीचर्स कॉलोनी निवासी कुलदीप पुत्र राजेंद्र सिंह सोमवार की शाम लगभग पांच बजे बाइक से बाजार से सामान लेने जा रहा था। जैसे ही वह जिला सहकारी बैंक के सामने पहुंचा तभी पीछे से आ रही विटारा ब्रेजा कार संख्या (डीएल 12 सीओ 4684) ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे कुलदीप घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राइवेट डॉक्टर के यहां भर्ती कराया। पुलिस ने कार व चालक राहुल पुत्र विनोद कुमार यादव निवासी ग्राम खार टूंडला को पकड़ लिया है। इससे पहले प्रहलादपुर चौराहे पर कार सवार ने उमेश पुत्र दुलारे मनोज पुत्र भीकम सिंह निवासी बरनाहल को भी साइड मारकर घायल कर दिया था। घायल कुलदीप के पिता राजेंद्र सिंह ने बताया कि आज कुलदीप का तिलक समारोह का कार्यक्रम था। बाजार से सामान लेने गया था। कार सवार जय प्रकाश पुत्र कुंवर पाल निवासी सैसपुर थाना नसीरपुर ने बताया कि वह अपनी बहन रॉकी की विदा कराने नगला नया थाना बरनाहल निवासी दीपक पुत्र महेंद्र सिंह यादव के यहां जा रहे थे।

घायल का आज है तिलकोत्सव का कार्यक्रम

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें