ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

मैनपुरी/कुम्हौल। मंगलवार की शाम किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगथरा नहर पुल के निकट ओमिनी कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक...

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 21 Oct 2020 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की शाम किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगथरा नहर पुल के निकट ओमिनी कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक सवार युवक सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के साथ बाइक पर सवार एक दूसरा युवक भी घायल हो गया। मौका पाकर ओमिनी कार सवार भाग निकला। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुर निवासी सुनील राजपूत पुत्र विश्राम सिंह, रामनगर निवासी नीलेश पुत्र धनीराम शाक्य बाइक से जा रहे थे तभी नगथरा पुल के निकट ओमिनी कार (यूपी 84-वाई 4101) के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार सुनील की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा नीलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। खबर पाकर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें