ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदो बाइकें भिड़ीं, पीडब्लूडी कर्मचारी की मौत

दो बाइकें भिड़ीं, पीडब्लूडी कर्मचारी की मौत

भोगांव-मैनपुरी मार्ग पर ग्राम ललूपुर के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। बाइकों की भिड़ंत में एक पीडब्लूडी कर्मचारी की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर पुलिस पहुंच...

दो बाइकें भिड़ीं, पीडब्लूडी कर्मचारी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 19 Nov 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भोगांव-मैनपुरी मार्ग पर ग्राम ललूपुर के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। बाइकों की भिड़ंत में एक पीडब्लूडी कर्मचारी की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना दोपहर एक बजे की है।

बिछवां के ग्राम सुल्तानगंज निवासी 55 वर्षीय नैकसेलाल पुत्र खरगजीत सिंह पीडब्लूडी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार को वह जैसे ही ललूपुर के निकट पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। बाइक की टक्कर से नैकसेलाल की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरी बाइक पर सवार 17 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र कैलाश, 14 वर्षीय अमित, 15 अंकित पुत्र संजीव निवासीगण भानपुर थाना विशुनगढ़ जनपद कन्नौज भी घायल हो गए। तीनों मैनपुरी में रिश्तेदारी में आए थे और वापस लौट रहे थे। गंभीर रूप से घायल अमित को जिला अस्पताल से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें