ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबेवर पुलिस ने 6 शातिरों को बंदी बनाकर भेजा जेल

बेवर पुलिस ने 6 शातिरों को बंदी बनाकर भेजा जेल

एसपी अविनाश कुमार पांडेय के निर्देश पर वांछितों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बेवर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। वुधवार की रात पुलिस ने आधा दर्जन...

बेवर पुलिस ने 6 शातिरों को बंदी बनाकर भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 15 Jan 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

एसपी अविनाश कुमार पांडेय के निर्देश पर वांछितों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बेवर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। बुधवार की रात पुलिस ने आधा दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

बीती रात पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि बेवर इटावा रोड से अछईपुर जाने वाले मार्ग पर कुछ अराजकतत्व क्षेत्र में घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करके तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम धर्मवीर उर्फ लला पुत्र जगदीश निवासी परौंख बेवर, वीर सिंह पुत्र भोज सिंह व विरजू पुत्र रामौतार निवासीगण अटिया थाना एलाऊ बताए। वहीं गुरुवार को सुबह पुलिस ने सूचना के आधार पर ग्राम टिकुरी तिराहे के पास शराब के ठेके से तीन युवकों को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार किया। जिन्हें थाने पर लाकर पूछताछ की गई तो युवकों ने अपने नाम रामानंद पुत्र कृष्ण भगवान, राजवीर पुत्र देशराज, राजीव पुत्र रामनरेश निवासीगण भैंसरोली भोगांव बताया। पकड़े गए आरोपियों पर वर्ष 2019 में शराब बरामदी के एक मामले में गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। गुरुवार को पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

चार तमंचा सहित चार युवक गिरफ्तार

थाना पुलिस ने बीती रात कस्बे की छिबरामऊ चुंगी से लकी यादव पुत्र राजू यादव निवासी विशुनपुर छिबरामऊ, राजाबाबू गुप्ता पुत्र शिवशंकर लाल गुप्ता निवासी हाथिन छिबरामऊ को बंदी बनाया। जिनके पास से दो तमंचे 315 बोर व दो कारतूस बरामद किए। वहीं गुरुवार सुबह कस्बा इंचार्ज रामदेव शर्मा ने कस्बे के बस स्टैंड चौराहे पर जेब कतरी की फिराक में घूम रहे विक्रम पुत्र आशाराम निवासी गिहार कॉलोनी थाना करहल को तमंचा व कारतूस सहित बंदी बनाया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को लिखापढ़ी के बाद जेल भेज दिया है। इसी तरह कोतवाली के आगरा गेट चौकी प्रभारी श्रीकृष्ण ने मुखबिर की सूचना पर आगरा रोड बृज कॉलोनी के समीप से आकाश दुबे उर्फ भोला पुत्र विमल दुबे को एक तमंचा व एक कारतूस सहित बंदी बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें