DA Image
1 जनवरी, 2021|3:16|IST

अगली स्टोरी

भ्रष्टाचार पर वार, थाना प्रभारी किए गए लाइन हाजिर

default image

भ्रष्टाचार के आरोप मे बिछवां थानाध्यक्ष नरेंद्रपाल सिंह को देर रात लाइन हाजिर कर दिया गया। वाहन चोरी की घटना के खुलासे के दौरान थाना क्षेत्र के ही कुछ लोगों से रुपए लेने और बाद में उन्हें छोड़ने के आरोपों की जांच में थानाध्यक्ष दोषी पाए गए। एसपी द्वारा की गई इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एसपी अविनाश कुमार पांडेय ने देर रात जानकारी दी कि थाना प्रभारी नरेंद्रपाल ने पिछले दिनों वाहन चोरी की घटना का खुलासा किया था। इस खुलासे के बाद कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी ने वाहन चोरी के शक में हिरासत में लिया और बाद में रुपए लेकर छोड़ दिया। इस आशय की शिकायत एसपी से की गई तो उन्होंने मामले की जांच सीओ भोगांव को सौंप दी। बुधवार को सीओ भोगांव ने पीड़ितों से बात की और उनके बयान दर्ज किए। कुंजलपुर के युवक से छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये लेने की बात भी सामने आई। जांच के बाद सीओ अमर बहादुर सिंह ने अपनी रिपोर्ट एसपी को दे दी। सीओ की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया। उनके स्थान पर भोगांव थाने के एसएसआई विदेश कुमार को बिछवां थाने का प्रभारी बना कर भेजा गया है। इस मामले में एक सिपाही की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

मामला मेरे संज्ञान में है। कुछ लोगों द्वारा थाना प्रभारी की शिकायत की गई थी। सीओ भोगांव से जांच कराई गई तो वह दोषी पाए गए। उन्हें हाजिर किया गया है। इस मामले में जो और लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होगी। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

अविनाश कुमार, पांडेय, एसपी मैनपुरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Attack on corruption line in-charge station station