ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकांगे्रस के उपवास में केंद्र राज्य सरकार पर बोला गया हमला

कांगे्रस के उपवास में केंद्र राज्य सरकार पर बोला गया हमला

सोमवार को प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के कांग्रेस युवा एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने सांप्रदायिक सौहार्द एवं शांति के लिए आयोजित कार्यक्रम में...

कांगे्रस के उपवास में केंद्र राज्य सरकार पर बोला गया हमला
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 09 Apr 2018 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के कांग्रेस युवा एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने सांप्रदायिक सौहार्द एवं शांति के लिए आयोजित कार्यक्रम में सामाजिक एकता पर बल दिया गया। इस दौरान मोदी और योगी सरकार को देश का अमन चैन बिगाड़ने का जिम्मेदार बताया गया। कांग्रेसियों ने कहा कि जनता समझदार है। सदभाव को नहीं बिगड़ने देगी। बेवर में भी उपवास कार्यक्रम आयोजित किया गया।

पार्टी कार्यालय पर गांधी की प्रतिमा पर कांग्रेसियों ने माल्यार्पण कर उपवास शुरू किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष संकोच गौढ़ ने कहा कि दो अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुईं घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। ये लोकतंत्र पर हमला है। ऐसी घटनाएं सामाजिक ताने बाने को बिगाड़ने के लिए खतरनाक हैं। केंद्र और राज्य सरकार ने हिंसा को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया, जिससे बंद के दौरान कई लोगों की जानें चली गईं। उन्होंने अपील की कि भाईचारे को बनाए रखने के लिए लोगों को मिलकर रहना होगा। इस अवसर पर मान सिंह शाक्य, शशिभूषण, लोकेश यादव, किशन बहादुर उपाध्याय, चंद्रप्रकाश दुबे, रनवीर सिंह पाल, रमेश चंद्र वर्मा, रनवीर सिंह पाल, उमेश टिंगल, मनोज शाक्य, धीरज श्रीवास्तव, अरविंद यादव, भीमसेन कठेरिया, सुरेश राठौर, सोमवीर सिंह, रघुनंदन सिंह चौहान, प्रदीप यादव, विनोद शर्मा, मनोज कुमार, रनजीत सिंह चौहान, धर्मेद्र यादव, संतोष मिश्रा, पवन कुमार, शिवराज सिंह आदि मौजूद रहे।

बेवर में सामूहिक उपवास पर बैठे कांग्रेसी

बेवर। देश में अमन व शांति कायम हो इसलिए राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य प्रकाश प्रधान के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने शहीद परिसर में सामूहिक उपवास किया। इस अवसर पर शिव नारायण दीक्षित, रघुनंदन कठेरिया, उमेश राठौर, शिवपाल सिंह, रामसेवक बाबा, बृजनंदन सविता, उपेंद्र सिंह, अवनेंद्र सिंह, जगदीश चंद्र यादव, वलवीर सिंह, सियाराम प्रतिहार, संजू ,मुन्ना जाटव, जितेंद्र सिंह, छोटे यादव, अनुज पाल, पंकज सक्सेना आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें