ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसामूहिक बिल बनवाकर खातों में भेजा जाए एरियर

सामूहिक बिल बनवाकर खातों में भेजा जाए एरियर

बुधवार को प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुजीत चौहान ने पदाधिकारियों के साथ बीएसए कमल सिंह से मुलाकात की। शिक्षकों की...

सामूहिक बिल बनवाकर खातों में भेजा जाए एरियर
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 29 Jul 2021 05:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुजीत चौहान ने पदाधिकारियों के साथ बीएसए कमल सिंह से मुलाकात की। शिक्षकों की समस्याओं के संबंध में बीएसए को ज्ञापन सौंपा गया। मांग की गई कि शिक्षकों की समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जाए।

जिलाध्यक्ष सुजीत चौहान ने कहा कि अंतर्जनपदीय स्थानांतरण, पारस्परिक स्थानांतरण एवं 69 हजार भर्ती के अध्यापकों के एरियर भुगतान के लिए ब्लॉक स्तर पर सामूहिक बिल बनवाकर भेजा जाए। इस संबंध में सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को पत्र जारी कर निर्देशित किया जाए। बीआरसी पर डाटा फीडिंग के लिए शिक्षकों पर दबाव न बनाया जाए। जिला महामंत्री सुनील कुमार ने कहा कि जिन शिक्षकों के शैक्षिक प्रमाण पत्रों के सत्यापन हो चुके हैं उनकी सूची ब्लॉक कार्यालयों पर चस्पा की जाए ताकि अध्यापकों को कार्यालय के अनावश्यक चक्कर न लगाने पड़ें। जिन शिक्षकों के प्रमाणपत्रों के सत्यापन नहीं भेजे गए हैं उन्हें अतिशीघ्र भेजा जाए। नवीन परिसीमन के अंतर्गत आने वाले विद्यालयों को नगरीय क्षेत्र में सम्मिलित कराकर उनके समस्त कार्य वहीं से संपादित किए जाएं और संबंधित कार्यरत शिक्षकों को नगरीय भत्ते प्रदान किए जाएं। इस अवसर पर डा. ब्रजेश वर्मा, कप्तान सिंह, साकेत चौहान, अरविंद यादव, शंकर चौहान, शैलेंद्र सिंह, राहुल वर्मा, लोकेश कुमार, डा. धर्म सिंह, नवी हसन, जितेंद्र कुमार, अरुण कुमार, सुदीप चक, जयवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें