ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीझपट्टा मारकर छात्रा का स्कूल बैग छीन भाग निकले अपाचे सवार

झपट्टा मारकर छात्रा का स्कूल बैग छीन भाग निकले अपाचे सवार

कुसमरा किशनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। सोमवार को कुसमरा पुलिस चौकी क्षेत्र में नकाबपोश बाइक सवारों ने छात्रा के स्कूल बैग...

झपट्टा मारकर छात्रा का स्कूल बैग छीन भाग निकले अपाचे सवार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 14 Mar 2022 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कुसमरा किशनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। सोमवार को कुसमरा पुलिस चौकी क्षेत्र में नकाबपोश बाइक सवारों ने छात्रा के स्कूल बैग को झपट्टा मारकर छीन लिया और भाग निकले। घटना से भयभीत हुई छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। थाने पहुंचे परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के जवापुर गांव निवासी छात्रा प्रगति पुत्री अर्जुन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि वह कक्षा 9 की छात्रा है। सोमवार की सुबह 8 बजे वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। रास्ते में कुसमरा की तरफ से आए अपाचे सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका बैग छीन लिया और भाग निकले। घटना के बाद प्रगति ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। चौकी प्रभारी को पीड़िता की ओर से मामले की तहरीर मिली तो पुलिस एक्टिव हो गई। किशनी थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार का कहना है मामले की जानकारी मिली है। अपाचे सवार बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।