ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीजनगणना में गड़बड़ी पर कर्मी के विरुद्ध दर्ज होगी प्राथमिकी

जनगणना में गड़बड़ी पर कर्मी के विरुद्ध दर्ज होगी प्राथमिकी

बुधवार को डीएम ने जनगणना कार्य में तैनात चार्ज ऑफीसर, सुपरवाइजर के साथ कलक्ट्रेट स्थित सभागार में बैठक की। निर्देश दिए कि जनगणना का कार्य ईमानदारी के साथ करें। आने वाले समय में इस जनगणना के आधार पर...

जनगणना में गड़बड़ी पर कर्मी के विरुद्ध दर्ज होगी प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 18 Mar 2020 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को डीएम ने जनगणना कार्य में तैनात चार्ज ऑफीसर, सुपरवाइजर के साथ कलक्ट्रेट स्थित सभागार में बैठक की। निर्देश दिए कि जनगणना का कार्य ईमानदारी के साथ करें। आने वाले समय में इस जनगणना के आधार पर ही लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही, शिथिलता, गड़बडी मिलने पर संबंधित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

डीएम ने कहा कि जनगणना के सर्वे को खुली बैठक में सत्यापित किया जाए। सुपरवाइजर संकलित डाटा को मोबाइल में फाइनल सबमिट करने से पहले ठीक प्रकार से पर्यवेक्षण कर लें। सुनिश्चित किया जाए कि डाटा की फीडिंग गुणवत्ताायुक्त एवं सही हो। उन्होंने कहा कि चार्ज आफीसर, नोडल अधिकारी द्वारा सत्यापन के उपरांत ही डाटा को संबंधित एप के माध्यम से सबमिट किया जाए। बैठक में सीडीओ नगेंद्र शर्मा, एडीएम बी. राम, सीएमओ डा. एके पांडेय, प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी मनीष मित्तल, एसडीएम रतन वर्मा, एसीएमओ डा. जीपी शुक्ला, मयंक शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें