ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकर्मचारियों को किया अलर्ट, उपभोक्ता ऑनलाइन बिल जमा करें

कर्मचारियों को किया अलर्ट, उपभोक्ता ऑनलाइन बिल जमा करें

कोरोना वायरस को लेकर बिजली विभाग ने भी कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया है। कर्मचारी मास्क लगाकर, सेनेटाइजर से हाथ साफ करके ही कार्य करेंगे। सभी उपकेंद्रों पर कोरोना से बचाव के बैनर लगाए जाएंगे। जिससे...

कर्मचारियों को किया अलर्ट, उपभोक्ता ऑनलाइन बिल जमा करें
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 18 Mar 2020 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर बिजली विभाग ने भी कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया है। कर्मचारी मास्क लगाकर, सेनेटाइजर से हाथ साफ करके ही कार्य करेंगे। सभी उपकेंद्रों पर कोरोना से बचाव के बैनर लगाए जाएंगे। जिससे उपभोक्ता जागरुक हो सकें। बिजली उपभोक्ता ज्यादा से ज्यादा बिलों का ऑनलाइन भुगतान करें और कैश काउंटरों की भीड़ से बचें।

बुधवार को ये निर्देश अधीक्षण अभियंता रवि कुमार अग्रवाल ने तीनों डिवीजनों के अधिशासी अभियंताओं को दिए। अधीक्षण अभियंता ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जनपद के सभी उपखंडों पर कर्मचारी सावधानी बरतें। अपने आस पास मच्छर मार दवा का छिड़काव कराएं। बिल काउंटरों पर सेनेटाइजर से साफ सफाई करें और मास्क लगाकर ही कार्य करें। उन्होंने उपभोक्ताओं से भी ऑनलाइन भुगतान करने की अपील की। अधीक्षण अभियंता ने उपखंड अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह उपकेंद्रों पर कोरोना से बचाव के बैनर व पंपलेट लगवाएं। जिससे लोग जागरुक हो सकें। इस मौके पर अधिशासी अभियंता मागेंद्र कुमार, जीसीएल भटनागर व आशीष गुप्ता, राहुल कुमार, कमलेंद्र सिंह आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

इंसेट

दक्षिणांचल के 21 जनपदों में मैनपुरी दूसरे नंबर पर

अधीक्षण अभियंता ने बताया कि फरवरी माह की वसूली में दक्षिणांचल के 21 जनपदों में से मैनपुरी नंबर दो पर रहा है। जिसमें 24 करोड़ 19 लाख रुपया बकाया जमा कराया गया है। वहीं आसान किश्त योजना में मैनपुरी नंबर एक पर चल रहा है। जिले में आसान किश्त योजना में डिवीजन तीन प्रथम नंबर पर है। डिवीजन दो दूसरे नंबर पर है। उन्होंने बताया कि जन सुविधा केंद्रों के माध्यम से विभाग ने 2 करोड़ 76 लाख का बकाया जमा कराया। जिसमें 22 हजार उपभोक्ताओं ने ऑनलाइन भुगतान किया है।

इन फोन नंबरों पर दर्ज कराएं शिकायत

अधीक्षण अभियंता ने बताया कि उपभोक्ता किसी भी समस्या के लिए पॉवर हाउस व उपकेंद्रों के चक्कर न लगाएं। उपभोक्ता टोल फ्री नंबर 1912 पर या अधीक्षण अभियंता 9193303900, डिवीजन एक के अधिशासी अभियंता 9193303910, डिवीजन दो के अधिशासी अभियंता 9193303920 तथा डिवीजन तीन के अधिशासी अभियंता 9193303930 के नंबरों पर संपर्क कर अपनी समस्याओं का समाधान कराएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें