ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीश्मशान घाट पर तत्काल मुहैया कराएं व्यवस्थाएं

श्मशान घाट पर तत्काल मुहैया कराएं व्यवस्थाएं

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ने सोमवार को टापा खुर्द, नगला पान सहाय के अलावा नई आबादी की समस्याओं को लेकर अपर नगर आयुक्त से मुलाकात की। उन्होंने...

श्मशान घाट पर तत्काल मुहैया कराएं व्यवस्थाएं
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 07 Jun 2021 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ने सोमवार को टापा खुर्द, नगला पान सहाय के अलावा नई आबादी की समस्याओं को लेकर अपर नगर आयुक्त से मुलाकात की। उन्होंने दोनों जगह श्मशान घाट पर रास्ता एवं लाइट की व्यवस्था की मांग करने के अलावा अन्य समस्याओं का भी तत्काल प्रभाव से निराकरण कराने की मांग की।

संगठन के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए मजदूर मोर्चा के जिलाध्यक्ष मेघ सिंह ने बताया कि तीनों स्थानों पर गलियों की लगातार बदतर होती हालत, पेयजल समस्या के अलावा श्मशान घाट पर कोई व्यवस्था न होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि टापा खुर्द के अलावा नगला पान सहाय स्थित श्मशान घाटों पर जीवन की अंतिम यात्रा के समय साथ जाते आमजन को उबड़ खाबड़ रास्तों एवं अंधेरे के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी तरह तीनों क्षेत्रों में जल निकासी न होने के कारण गलियां दलदल का रूप धारण कर चुकी हैं। इसके अलावा लाइट का समुचित प्रबंध न होने के कारण हर समय अंधेरा बना रहता है। नगर आयुक्त विजय कुमार की गैरमौजूदगी में संगठन के पदाधिकारियों ने अपर नगर आयुक्त शिव सिंह को समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपते हुए उनसे तत्काल निराकरण की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें