ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअधिवक्ता लोकसभा चुनाव में अहम जिम्मेदारी निभाएं-पाठक

अधिवक्ता लोकसभा चुनाव में अहम जिम्मेदारी निभाएं-पाठक

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की बैठक जिला कापरेटिव बैंक के सभागार में आयोजित की गई। बैठक में विधि प्रकोष्ठ के बृज क्षेत्र के संयोजक रामकिशन पाठक ने सदस्यता अभियान की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा...

अधिवक्ता लोकसभा चुनाव में अहम जिम्मेदारी निभाएं-पाठक
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 22 Oct 2018 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की बैठक जिला कापरेटिव बैंक के सभागार में आयोजित की गई। बैठक में विधि प्रकोष्ठ के बृज क्षेत्र के संयोजक रामकिशन पाठक ने सदस्यता अभियान की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

रविवार को आयोजित बैठक में बृज क्षेत्र संयोजक रामकिशन पाठक ने सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए कहा कि अधिवक्ता समाज में हर तबके को न्याय दिलाने का कार्य करता है। अब अधिवक्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह मैनपुरी लोकसभा के चुनाव में भाजपा को निश्चित रूप से जीत दिलवाएं। भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने अटल, आडवाणी के सपनों को पूरा करने व भाजपा की जन कल्याण की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए विधि प्रकोष्ठ से आवाह्न किया। वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभात चतुर्वेदी ने कहा कि अधिवक्ता समाज की नींव होता है। अब अधिवक्ताओं की जिम्मेदारी है कि मैनपुरी की लोकसभा सीट जीतकर मोदी को दोबारा केंद्र की सत्ता सौंपे। विधि प्रकोष्ठ संयोजक वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारी से कार्य करने की सलाह दी। बैठक में अनुराग पांडेय, पुष्पेंद्र दुबे, धर्मेंद्र कुमार, आनंद यादव, हेमंत मिश्रा, रमाकांत दुबे, अखिलेश सक्सेना, संजय त्रिवेदी, बीरेंद्र मिश्रा, अखिलेश सक्सेना, बृजकिशोर शाक्य आदि मौजूद थे। कार्यक्रम से पूर्व सभी अतिथियों को शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें