ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसीतापुर की घटना बर्बर, तीन दिन की हड़ताल पर गए अधिवक्ता

सीतापुर की घटना बर्बर, तीन दिन की हड़ताल पर गए अधिवक्ता

सीतापुर में अधिवक्ता पर दर्ज हुए मुकदमे से आहत जिले के वकील तीन दिवसीय हड़ताल पर चले गए हैं। मंगलवार को बार सभागार में अधिवक्ताओं की बैठक में हड़ताल पर जाने का फैसला किया गया। अधिवक्ता आज 21 नवंबर से...

सीतापुर की घटना बर्बर, तीन दिन की हड़ताल पर गए अधिवक्ता
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 20 Nov 2018 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में अधिवक्ता पर दर्ज हुए मुकदमें से आहत जिले के वकील तीन दिवसीय हड़ताल पर चले गए हैं। मंगलवार को बार सभागार में अधिवक्ताओं की बैठक में हड़ताल पर जाने का फैसला किया गया। अधिवक्ता आज 21 नवंबर से 23 नवंबर तक दीवानी में न्यायिक कार्य नहीं करेंगे। अधिवक्ताओं का आरोप है कि पुलिस अधिवक्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। लेकिन एसा नहीं होने दिया जाएगा।

मंगलवार को मैनपुरी बार एसोसिएशन के बैनरतले अधिवक्ताओं की बैठक बार सभागार में आयोजित की गई। बैठक में सीतापुर जनपद में अधिवक्ताओं के ऊपर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की निंदा की गई। कहा गया कि संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अधिवक्ताओं पर इनाम घोषित कर दिया गया। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इस घटना के विरोध में पूरे प्रदेश के अधिवक्ता हड़ताल पर हैं। घटना के विरोध में अधिवक्ता 23 नवंबर तक न्यायिक कार्य नहीं करेंगे। मांग की गई कि मध्य प्रदेश की तरह उत्तर प्रदेश में भी अधिवक्ता सुरक्षा कानून पारित किया जाए।

इस अवसर पर ये रहे मौजूद

बार अध्यक्ष सौरभ यादव, सचिव विश्वमोहन सिंह राजपूत, एमपी सिंह, तरुण कुमार, राजीष यादव, अशोक मिश्रा, राजेंद्र सिंह यादव, राहुल शाक्य, हृदेश यादव, विजेंद्र यादव, केके शाक्य, चरन सिंह यादव, विनोद कुमार, मोहित निगम, अमित मिश्रा, इंद्रेश यादव, महेश शाक्य, दुष्यंत यादव, पंकज यादव, अशोक बाजपेयी, पिंकी शाक्य, मोहित शाक्य, श्रीओम, शेखर, अशोक यादव, विनीत निगम आदि।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें