ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीपुलिस से मुठभेड़ के आरोपी को 10 साल की सजा

पुलिस से मुठभेड़ के आरोपी को 10 साल की सजा

मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपी को कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है। एक दिन पूर्व न्यायाधीश ने आरोपी को दोषी करार दिया...

पुलिस से मुठभेड़ के आरोपी को 10 साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 07 Dec 2023 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपी को कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है। एक दिन पूर्व न्यायाधीश ने आरोपी को दोषी करार दिया था। 12 जुलाई 2019 को कुरावली कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में आरोपी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था। कोर्ट ने आरोपी को घटना के लिए दोषी माना है।

कुरावली पुलिस ने लखौरा मार्ग पर घेराबंदी कर शातिर लुटेरे लालू उर्फ सतेंद्र पुत्र लेखराज सिंह निवासी नगला रते थाना औंछा को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। लालू की फायरिंग से एक सिपाही सरदार सिंह गोली लगने से घायल हो गया था। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आरोपी से तमंचा, कारतूस, अपाचे बाइक, 4940 रुपये की नकदी और चांदी की पायलें बरामद की थीं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने के बाद उसके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी। बुधवार को एडीजे प्रथम मुनव्वर जहां ने मामले की अंतिम सुनवाई की और आरोपी को दोषी ठहराया। गुरुवार को न्यायाधीश ने आरोपी को दस साल का कारावास की सजा और 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। फैसले के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। मामले की पैरवी एडीजीसी पुष्पेंद्र दुबे ने की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें