ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीरोस्टर के अनुसार बिजली न दी तो निलंबित होंगे अधिकारी

रोस्टर के अनुसार बिजली न दी तो निलंबित होंगे अधिकारी

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम की एमडी सौम्या अग्रवाल शुक्रवार को देर रात मैनपुरी पहुंची। उन्होंने जिले के बिजली अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। कहा कि जिले को रोस्टर के अनुसार बिजली दी जाए। इसमें...

रोस्टर के अनुसार बिजली न दी तो निलंबित होंगे अधिकारी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 25 Jan 2020 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम की एमडी सौम्या अग्रवाल शुक्रवार को देर रात मैनपुरी पहुंची। उन्होंने जिले के बिजली अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। कहा कि जिले को रोस्टर के अनुसार बिजली दी जाए। इसमें किसी भी तरह की कोई लापरवाही बिल्कुल न हो। बिजली विभाग औचक निरीक्षण जारी रखे। बकाया बिलों की वसूली में लापरवाही न की जाए। उन्होंने मैनपुरी में आसान किस्त योजना और डिसकनेक्शन अभियान के बेहतर परिणाम आने पर बिजली विभाग को बधाई दी।

पावर हाउस रोड स्थित अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में समीक्षा के दौरान एमडी ने कहा कि मैनपुरी जनपद में बिजली विभाग ने कड़ी मेहनत कर बकाया वसूली में अच्छे नंबर हासिल किए हैं। यह मेहनत लगातार चलनी चाहिए। शत-प्रतिशत बकाया वसूला जाए ताकि बिजली उपभोक्ताओं को पर्याप्त बिजली आसानी से मिल सके। उन्होंने चेतावनी दी कि रोस्टर के अनुसार बिजली न मिलने की शिकायत पर उन्होंने दो दिन पहले झांसी के अधिशासी अभियंता, एसडीओ और जेई को निलंबित भी किया है। ऐसा मैनपुरी में न हो इसलिए अधिकारी सचेत हो जाएं। उपभोक्ताओं को रोस्टर के अनुसार बिजली हर हाल में देने के निर्देश सरकार के हैं।

खंडवार बकाया वसूली की समीक्षा की गई

मैनपुरी। एमडी ने कहा कि अधिकारी पब्लिक की शिकायतों पर पूरी गंभीरता दिखाएं। कार्यालय में हर दो घंटे अधिकारी बैठें और पब्लिक की शिकायतों को सुनें। शिकायतें सुनने से ही काम नहीं चलेगा, बल्कि उनका निस्तारण भी समय रहते कराया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह फील्ड में भ्रमण करें और अपने उपकेंद्रों व लाइनों का निरीक्षण भी करते रहें। उन्होंने मैनपुरी के बकाए और वसूली की खंडवार समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान अधीक्षण अभियंता रवि अग्रवाल, अधिशासी अभियंता जीसीएल भटनागर, आशीष गुप्ता, मगेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें