DA Image
30 नवंबर, 2020|7:44|IST

अगली स्टोरी

लंच पैकेट देने जा रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

default image

मंगलवार को कस्बा के गढ़िया चौराहा पर पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने युवक के पेट, सीने और पीठ में चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा। खबर मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में घायल को सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर दो नामजदों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए करहल पुलिस की दो टीमें बनाई हैं।

थाने पहुंचे कस्बा के मोहल्ला तपा की नगरिया निवासी अमर सिंह पुत्र रामशंकर ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि उसका 20 वर्षीय पुत्र देवेंद्र लंच पैकेट लेकर गढ़िया चौराहा पर जा रहा था। उसके साथ उसका भाई दीपांशु भी था। पूर्वाहन 11.30 बजे के करीब मोहल्ले के ही निवासी सनी पुत्र दुर्वेश यादव, मोहित पुत्र नंदकिशोर शाक्य ने गढ़िया चौराहा पर देवेंद्र को घेर लिया। सनी और मोहित ने गाली-गलौज शुरू कर दी और पीटने लगे। दीपांश ने उसे बचाने की कोशिश की तभी मोहित और सनी ने देवेंद्र पर चाकुओं से हमला बोल दिया। हमले में देवेंद्र गंभीर घायल हो गया। खबर मिलते ही परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। गंभीरावस्था में उसे सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवारीजनों में कोहराम मच गया है।

कुछ दिन पहले आरोपियों से हुआ था विवाद

करहल। थाना प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है, जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। बताया गया है कि हत्यारोपियों से मृतक का कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मृतक छोले-भटूरे का ठेला भी लगाता है और खाने के पैकेट भी सप्लाई करता है। दिनदहाड़े हत्या हुई तो कस्बा में सनसनी फैल गई है। खबर पाकर सीओ अशोक कुमार ने भी मौके पर जाकर जानकारी जुटाई।

पुरानी रंजिश में युवक की हत्या होने की बात सामने आई है। पिता की तहरीर पर करहल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं, जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अजय कुमार पांडेय, एसपी मैनपुरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A young man who was going to give lunch packet was killed by knifing