DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  9 दिन की विवाहिता ने खाया जहर, अस्पताल में मौत
मैनपुरी

9 दिन की विवाहिता ने खाया जहर, अस्पताल में मौत

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Fri, 04 Jun 2021 03:40 AM
9 दिन की विवाहिता ने खाया जहर, अस्पताल में मौत

अग्नि के सात फेरे लेकर साथ जीने मरने का वचन लेने वाली विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। महज 9 दिन पहले ही उसका विवाह हुआ था। पति से हुए विवाद के बाद उसने जहर खाया। घटना की जानकारी मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष के लोगों ने जहर देकर नवविवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जनपद इटावा के सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर निवासी मनोज कुमार ने अपनी पुत्री 19 वर्षीय कल्पना की शादी जनपद मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम सिढ़पुरा निवासी देवेंद्र सिंह शंखवार के साथ 26 मई को की थी। गुरुवार को मायके पक्ष के लोग कल्पना को विदा कराने उसकी ससुराल आने वाले थे लेकिन बुधवार की रात 11 बजे के करीब पति से विवाद होने के बाद उसने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर ससुरालीजन उसे कुरावली अस्पताल लेकर आए। जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। हालत और बिगड़ने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। लेकिन एंबुलेंस में बैठने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा कारणों का खुलासा

मैनपुरी। पोस्टमार्टम हाउस पर मायके पक्ष के लोगों का कहना था कि ससुरालीजनों ने कल्पना को जहर देकर मारा है। कुरावली थाना प्रभारी देवेंद्रनाथ मिश्रा का कहना है कि घटना के संबंध में उन्हें तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मायके पक्ष के लोगों के हवाले कर दिया।

संबंधित खबरें