ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीघिरोर के 8 लोग जेएनवी में शिफ्ट, 7 की जांच के सैंपल भेजे

घिरोर के 8 लोग जेएनवी में शिफ्ट, 7 की जांच के सैंपल भेजे

कोरोना से बचाव के लिए कस्बा स्थित सीएचसी पर शनिवार को भी जांच के लिए लोग लाए गए। जवाहर नवोदय विद्यालय में रखे गए 20 लोगों को घरों में ही आइसोलेट रखने के लिए भेज दिया गया था। शनिवार को स्कूल में 55...

घिरोर के 8 लोग जेएनवी में शिफ्ट, 7 की जांच के सैंपल भेजे
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 11 Apr 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए कस्बा स्थित सीएचसी पर शनिवार को भी जांच के लिए लोग लाए गए। जवाहर नवोदय विद्यालय में रखे गए 20 लोगों को घरों में ही आइसोलेट रखने के लिए भेज दिया गया था। शनिवार को स्कूल में 55 लोगों को रखा गया। उनकी निगरानी बढ़ा दी गई है। शनिवार को घिरोर से 8 और लोग सीएचसी पर लाए गए इन सभी को जांच के बाद जेएनवी में क्वारंटाइन कराया गया है। कुल 7 और लोगों के सैंपल कोरोना की जांच के लिए सैफई भेजे गए हैं।

डा. अमित भारती ने बताया कि सीएचसी भोगांव को क्वारंटाइन हाउस में बदल दिया गया है। जिसके चलते आम लोगों के लिए सीएचसी पर उपचार पूरी तरह से बंद है। इसकी सूचना गेट पर भी चस्पा कर दी गई है। शनिवार को एसडीएम सुधीर कुमार, सीओ प्रयांक जैन ने कोतवाली पुलिस के साथ नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण किया और माइक से लोगों को जानकारी दी कि कोरोना को लेकर अफवाहों में न पड़ें और न अफवाह फैलाएं। जो लोग अफवाह फैलाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी। अधिकारियों ने संदिग्धों की सूचना गोपनीय रूप से देने की अपील भी ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें