DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौदह माह से फरार 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार

चौदह माह से फरार 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार

चौदह माह से फरार चल रहे शातिर 25 हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी न होने पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। करहल थाने में दर्ज लूट के एक मुकदमे में पुलिस को उसकी तलाश थी। गिरफ्तारी के बाद थाने लाकर उससे पूछताछ की गई। घटना के बाद आरोपी यूपी छोड़ गया था और पड़ोसी राज्यों में चला गया था। कुछ दिन पहले ही वह मैनपुरी लौटा था और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने शुक्रवार को इनामी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। एएसपी ने बताया कि करहल थाने में पिछले वर्ष लूट का एक मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मुकदमे में मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के निकट स्थित गिहार बस्ती निवासी छोटे गिहार उर्फ कंपा पुत्र बारेलाल गिहार को नामित किया गया था। आरोपी के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। करहल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाया तो एसपी अजयशंकर राय ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया था।

घिरोर चौराहे से की गई आरोपी की गिरफ्तारी

मैनपुरी। शुक्रवार को करहल थाना प्रभारी राजेश पाल सिंह, एसआई अमित सिंह, वीरेंद्र सिंह भदौरिया ने पुलिस की टीम के साथ कस्बा करहल के घिरोर चौराहे पर मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी की। पुलिस ने घेराबंदी कर 25 हजार रुपये के इनाम छोटे गिहार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी को दोपहर बाद जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:25 thousand prize money criminal arested in Mainpuri