DA Image
6 दिसंबर, 2020|4:12|IST

अगली स्टोरी

17 और कोरोना पॉजिटिव मिले, फिर से मचा हड़कंप

17 और कोरोना पॉजिटिव मिले, फिर से मचा हड़कंप

1 / 2जनपद में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जितनी तेजी से टेस्टिंग का काम जोर पकड़ रहा है उतनी ही तेजी से मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। सोमवार को भी अलग-अलग स्थानों से कोरोना के 17 नए...

17 और कोरोना पॉजिटिव मिले, फिर से मचा हड़कंप

2 / 2जनपद में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जितनी तेजी से टेस्टिंग का काम जोर पकड़ रहा है उतनी ही तेजी से मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। सोमवार को भी अलग-अलग स्थानों से कोरोना के 17 नए...

PreviousNext

जनपद में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जितनी तेजी से टेस्टिंग का काम जोर पकड़ रहा है उतनी ही तेजी से मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। सोमवार को भी अलग-अलग स्थानों से कोरोना के 17 नए मरीज और निकल आए। मैनपुरी शहर में ही अलग-अलग स्थानों पर नौ कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके अलावा करहल, बेवर में दो-दो तथा एक बरनाहल में कोरोना पॉजिटिव निकला है। बरनाहल में कोरोना पॉजिटिव की सैफई मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

सोमवार को शहर के मोहल्ला अग्रवाल, अवाबाग कालोनी में दो-दो कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके अलावा आवास विकास कालोनी, पंजाबी कालोनी, खरगजीत नगर में भी एक-एक कोरोना का पॉजिटिव मरीज निकला है। शहर के ही मोहल्ला शिवनगर में दो, बेवर में दो, बरनाहल में एक तथा घिरोर के गढ़िया कुरावली में महिला सहित कुल तीन तथा करहल में दो कोरोना पॉजिटिव नए सामने आए हैं। नए मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमें संबंधित इलाकों में पहुंची। स्वास्थ्य विभाग के डा. अंकित यादव, डा. अनिल यादव, स्वास्थ्य शिक्षाधिकारी रवींद्र सिंह गौर, एलटी शैलेंद्र सिंह की मौजूदगी में पॉजिटिव मरीजों को कोविड अस्पताल भिजवाया गया। प्रभावित इलाकों को सील करा दिया गया है। डीएम ने जनपद के लोगों से अपील की है कि वह कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूर लगाएं और शारीरिक दूरी का हर हाल में पालन करें।

बेवर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले

बेवर। रविवार देर रात आई रिपोर्ट में कस्बा के दो और लोग कोरोना का शिकार हो गए। कस्बा में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं जिससे दहशत फैलती जा रही है। जीटी रोड निवासी दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। इनकी जांच जिला अस्पताल में 24 जुलाई को कराई गई थी। 26 जुलाई को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों ही पॉजिटिव को कोविड अस्पताल भोगांव भिजवा दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:17 more Corona positives found stir again