DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मैनपुरी › 15 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल
मैनपुरी

15 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Thu, 27 Feb 2020 11:15 PM
15 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

एक युवक की हत्या करके फरार हुए 15 हजार के इनामी को घिरोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी के तीन अन्य इनामी साथियों की गिरफ्तारी एक दिन पहले घिरोर पुलिस ने की थी। अब इस हत्याकांड का पांचवां 15 हजार का इनामी पुलिस के निशाने पर है। पकड़े गए चौथे इनामी से पुलिस ने पूछताछ की और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

पिछले वर्ष होली के मौके पर थाना क्षेत्र के ग्राम बलपुरा निवासी लाखन सिंह पुत्र नौबत सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में गांव के ही पांच नामजदों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। घिरोर पुलिस ने 15-15 हजार के तीन इनामी हत्यारोपियों को बीते बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को चौथे 15 हजार के इनामी सुधीर उर्फ छोटे पुत्र वृंदावन सिंह निवासी बलपुरा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि लाखन सिंह की हत्या 22 मार्च 2019 को की गई थी। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशीष पुत्र करन सिंह अभी फरार है। इसकी गिरफ्तारी पर भी एसपी ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इन पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा भी घिरोर थाने में दर्ज किया गया है।

करहल का वांछित जसवंतनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैनपुरी। जसवंतनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जसवंतनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दो महीने से वांछित आरोपी हिमांशु पुत्र रामखिलाड़ी निवासी मोहब्बतपुर नगरिया थाना करहल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को जेल भेजा गया है।

संबंधित खबरें