ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकोरोना के 10 पॉजिटिव और मिले, कराया आइसोलेट

कोरोना के 10 पॉजिटिव और मिले, कराया आइसोलेट

शुक्रवार को भी जनपद में अलग-अलग स्थानों पर कोरोना के दस मरीज और सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इन मरीजों को आइसोलेट कराया है। मरीजों के...

कोरोना के 10 पॉजिटिव और मिले, कराया आइसोलेट
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 05 Dec 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को भी जनपद में अलग-अलग स्थानों पर कोरोना के दस मरीज और सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इन मरीजों को आइसोलेट कराया है। मरीजों के संपर्क में आने वालों की सैंपलिंग कराई जा रही है। बीते गुरुवार को जनपद के अलग-अलग स्थानों की रहने वाली दो महिलाओं की कोरोना से मौत हो गई थी। इन महिलाओं की मौत होने के बाद कोरोना का डर जनपद में और बढ़ गया है। कोरोना से जिले में अब तक 63 मरीजों की मौत हो चुकी है। अपील की गई है कि लोग मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी का पालन कर घरों से बाहर निकलें।

शुक्रवार को सैफई से जुड़ा 45 वर्षीय अधेड़ कोरोना का शिकार हो गया। बेवर का 24 वर्षीय युवक और रामपीछा निवासी 28 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। करहल के राजपुर निवासी 23 वर्षीय युवती, किशनी के पहाड़पुर निवासी 38 वर्षीय महिला को कोरोना हो गया। इन्हें दोनों को आइसोलेट कराया गया है। नगर के जीवालाल कालोनी निवासी 58 वर्षीय अधेड़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खरगजीत नगर निवासी 28 वर्षीय महिला, 29 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। नगर के अवध नगर स्टेशन रोड निवासी 42 वर्षीय अधेड़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भोगांव के चौधरी मोहल्ला निवासी 29 वर्षीय युवक भी कोरोना का शिकार हो गया। इन्हें भी आइसोलेट कराया गया है। सीएमओ डा. एके पांडेय ने अपील की है कि जनपद के लोग कोरोना से बचाव करें। यदि लक्षण हों तो जांच करा लें।

बरनाहल में 130 की हुई सैंपलिंग

बरनाहल। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा विशेष अभियान चलाकर सैंपलिंग की। बरनाहल स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने मैरिज होम कर्मियों, बैंड संचालक व कर्मचारियों, डेकोरेशन व लाइट वालों की कोरोना जांच की। इस दौरान लगभग 130 लोगों की सैंपलिंग की गई। चिकित्सक डा. अजय कुमार ने बताया कि लोग कोरोना से बचाव करें। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें, शारीरिक दूरी का भी पालन करें। भीड़भाड़ से दूरी बनाए रखें। यदि लक्षण मिलते हैं तो तुरंत जांच कराएं। इस दौरान डा. गोपाल त्रिपाठी, पुष्पेंद्र कुमार, बलवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें