ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजसड़क हादसे के बाद हंगामा, ईंट-पत्थर चले

सड़क हादसे के बाद हंगामा, ईंट-पत्थर चले

हिन्दुस्तान टीम, महराजगंज महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सिरसिया मलमलिया में रविवार को...

सड़क हादसे के बाद हंगामा, ईंट-पत्थर चले
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजSun, 05 Dec 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टीम, महराजगंज

महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सिरसिया मलमलिया में रविवार को बवाल हो गया। सड़क बना रही कंपनी के डंफर और एक कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद बवाल हो गया। मामला ईंट-पत्थर चलने तक पहुंच गया। कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस कुछ लोगों को थाने ले गई। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।

सिरसिया मलमलिया में सड़क बना रही कंपनी के डंफर और बांसपार कोठी निवासी एक शख्स की कार में साइड लेने के चक्कर में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में केवल गाड़ी का ही नुकसान हुआ, लेकिन कार सवार और डंफर वाले के बीच बहस शुरू हो गई। मामला ईंट-पत्थर चलने तक पहुंच गया। बताया जाता है कि डंफर वाले के सहयोग में चाय दुकानदार व कुछ लोग जुट गए। प्रधान भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि इस मारपीट में कार सवार घायल हो गए। इसी दौरान कार सवार लोगों ने अपने गांव से परिचितों को बुला लिया और इसके बाद ईंट-पत्थर चलने लगे। चाय की दुकान में तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया है।

सिरसिया मलमलिया में कार व डंफर में टक्कर के बाद बवाल हो गया था। इस मामले में प्रधान समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। मामला शांत करा दिया गया है।

सुरेन्द्र राम, प्रभारी एसओ-श्यामदेउरवा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें