ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजपांच थानेदारों के तबादले, सर्वेश सिंह नए कोतवाल

पांच थानेदारों के तबादले, सर्वेश सिंह नए कोतवाल

लंबे इंतजार के बाद एसपी रोहित सिंह सजवान ने पहली बार पांच थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसमें से चार अपनी थानेदारी बचा लिए हैं लेकिन पुरंदरपुर थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ल को थानेदारी...

पांच थानेदारों के तबादले, सर्वेश सिंह नए कोतवाल
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजFri, 19 Jul 2019 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

लंबे इंतजार के बाद एसपी रोहित सिंह सजवान ने पहली बार पांच थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसमें से चार अपनी थानेदारी बचा लिए हैं लेकिन पुरंदरपुर थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ल को थानेदारी गंवानी पड़ी। उनको स्वाट टीम का प्रभारी बनाया गया है। कोतवाली में लंबे समय से तैनात प्रभारी निरीक्षक रामदवन मौर्य को एसपी ने कोठीभार थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। शहर के नए कोतवाल की जिम्मेदारी सर्वेश कुमार सिंह को सौंपी गई है। इसके पहले वह कोठीभार थाने में तैनात थे।

एसपी रोहित सिंह ने छह इंस्पेक्टर व एक सब इंस्पेक्टर को नई जिम्मेदारी दी है। निचलौल थाने के प्रभारी निरीक्षक गजेन्द्र राय को नौतनवा थाने की कमान सौंपी है। नौतनवा थाने के प्रभारी निरीक्षक बिहागड़ सिंह यादव अब निचलौल के नए प्रभारी निरीक्षक होंगे। एसपी ने अपने पीआरओ शाह मुहम्मद व वाचक प्रहलाद पांडेय पर भरोसा जताया है। शाह मुहम्मद को पुरंदरपुर थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। इंस्पेक्टर प्रहलाद पांडेय को परसामलिक थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस संबंध में एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए प्रभारी निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें