ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजपुलिस चौकी के पास पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश

पुलिस चौकी के पास पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश

सदर कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी पुलिस चौकी के समीप एक बागीचा में शनिवार को एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए...

पुलिस चौकी के पास पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजSun, 03 Nov 2019 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी पुलिस चौकी के समीप एक बागीचा में शनिवार को एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

युवक की पहचान कमलेश उर्फ भटवा पुत्र गुल्ली निषाद (25) के रूप में हुई। वह पकड़ी नौनिया गांव का रहने वाला था। मछली का व्यवसाय करता था। शादी हो चुकी है और उसकी एक बेटी भी है। परिजन इस घटना के बाद बिलख कर रो रहे थे।

पकड़ी पुलिस चौकी के सामने ईठ-भट्ठा के पीछे बागीचा में सुबह करीब दस बजे ग्रामीणों ने पेड़ से फंदे के सहारे कमलेश की लाश को लटकता देख शोर मचाया। पुलिस भी फौरन मौके पर पहुंच गई। परिजन भी रोते-बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस जांच-पड़ताल के बाद शव को नीचे उतारी। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस संबंध में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें