Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश महाराजगंजपांच किलो गेहूं चुराने के आरोप में बालक को पेड़ से बांधकर पीटा

पांच किलो गेहूं चुराने के आरोप में बालक को पेड़ से बांधकर पीटा

हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजNewswrap
Thu, 15 Jul 2021 10:51 PM
पांच किलो गेहूं चुराने के आरोप में बालक को पेड़ से बांधकर पीटा

नौतनवा (महराजगंज)। हिन्दुस्तान संवाद

महराजगंज जिले में गुरुवार को एक बालक को पांच किलो गेहूं चुराने के आरोप में पेड़ से बांधकर पीटा गया। मामला मंडी समिति नौतनवा परिसर का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि, मंडी निरीक्षक मारपीट की बात को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

नौतनवा मंडी समिति में किसानों से गेहूं खरीद कर रखा गया है। गुरुवार की सुबह एक बालक पांच किलो गेहूं लेकर जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। गेहूं के बारे में पूछताछ करने लगे। फिर चोरी का आरोप लगा पुलिस को सूचना दिए बिना बालक के दोनों हाथ एक पेड़ से बांध दिए और पीटने लगे। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में मौके पर भीड़ दिख रही है। भीड़ में एक वर्दीधारी भी दिख रहा है। सभी तमाशबीन बने हुए हैं। मामला बढ़ता देख बच्चे को छोड़ दिया गया।

क्रय केंद्र से एक माह के भीतर करीब 27 से 28 बोरा गेहूं गायब हो चुका है। गेहूं चोरी होने में करीब 5 से 7 लड़कों का हाथ था। गेहूं की निगरानी में कर्मचारियों को लगाया गया था। एक बालक को कुछ गेहूं के साथ पकड़ा गया। उसे समझा-बुझाकर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। मारपीट की कोई बात नहीं है।

गिरिजेश मौर्य, मंडी निरीक्षक

मंडी में पेड़ से बांध कर बच्चे की पिटाई का मामला संज्ञान में नहीं है। यदि इस तरह की घटना हुई है तो यह गंभीर है। मारने-पीटने का अधिकार किसी को नहीं है। शिकायत पर जांच कर निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार पांडेय, प्रभारी निरीक्षक, नौतनवा

epaper

संबंधित खबरें