ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजसंदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

पनियरा, हिन्दुस्तान संवाद। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जंगल बड़हरा के चौरी टोले पर...

संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजTue, 25 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पनियरा, हिन्दुस्तान संवाद।
थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जंगल बड़हरा के चौरी टोले पर गांव के बाहर सोमवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवक का शव यूकेलिप्टस पेड़ से रस्सी के सहारे संदिग्ध परिस्थिति में लटकता मिला। इससे सनसनी मच गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। परिजन रोने-बिलखने लगे। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को नीचे उतारा। पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जंगल बड़हरा चौरी टोला निवासी ब्रम्हदेव गुप्ता का पुत्र अभिषेक मुम्बई में रहकर पेंट पालिश का काम करता था। एक सप्ताह पूर्व घर वापस आया था। उसकी शादी की बात गोरखपुर जनपद के पीपीगंज में चल रही थी। बताया जा रहा है कि रविवार को वह उससे मिलने भी गया था। देर रात जब घर नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे।

लेकिन उसका पता नहीं चला। सोमवार की सुबह गांव की सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से शव को लटकता देख शोर मचाया। परिजन पहुंचे। शव देख कर रोने-बिलखने लगे। अभिषेक दो भाईयों में सबसे बड़ा था। प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेन्द्र यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी। सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।