ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजनदी किनारे अचेत हालत में मिली घर से गायब किशोरी

नदी किनारे अचेत हालत में मिली घर से गायब किशोरी

भगवानपुर, हिन्दुस्तान संवाद परसामलिक क्षेत्र के एक गांव से शुक्रवार की रात घर से...

नदी किनारे अचेत हालत में मिली घर से गायब किशोरी
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजSun, 12 Nov 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर, हिन्दुस्तान संवाद
परसामलिक क्षेत्र के एक गांव से शुक्रवार की रात घर से गायब किशोरी शनिवार की सुबह रोहिन नदी के किनारे अचेत हालत में मिली है। पूरी रात परिजनों ने उसकी तलाश की थी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था। मौके पर पहुंची पुलिस, प्रधान व परिजनों से किशोरी ने आपबीती बताई। किशोरी के बयान व उसकी मां की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला पर उसे बहला-फुसलाकर ले जाने और नदी के किनारे फेंकने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

इस गांव में शुक्रवार की रात में एक किशोरी घर से गायब हो गई थी, जिसका काफी खोजबीन करने के बाद पता नहीं चला। किशोरी के पिता ने थाने में सूचना दी तो पुलिस भी उसकी खोजबीन में जुट गई। शनिवार की सुबह किशोरी के पिता रोहिन नदी के किनारे तलाश कर रहे थे। तभी पानी के किनारे अचेत अवस्था में वह दिखी।

तत्काल ग्राम प्रधान कांग्रेस यादव को मौके पर बुलाया और परसामलिक एसओ सुधाकर प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए। अचेत किशोरी को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे होश आया। किशोरी ने बताया कि गांव की ही एक महिला ने उसे बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया था। कैसे वह नदी के किनारे अचेत हालत में मिली? इसकी जानकारी उसे नहीं है।

एसओ सुधाकर प्रसाद ने बताया कि पीड़िता किशोरी की मां के तहरीर पर गांव निवासिनी आरोपी महिला पर बहला फुसलाकर भगाने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। स्वास्थ्य परीक्षण के लिए किशोरी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।