DA Image
22 फरवरी, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महराजगंज में लिफ्ट लेने के लिए रोका, तमंचा सटाकर लूट ली बाइक

महराजगंज के अड्डा-सम्पतिहा रोड पर लिफ्ट के लिए अनुरोध देख एक बाइक सवार को गाड़ी रोकना महंगा पड़ा। बाइक रोकने पर लिफ्ट मांगने वाले तीनों युवकों ने चालक व उसके साथी की धुनाई शुरू कर दी। फिर तमंचा सटाकर बाइक व मोबाइल छीन लिया और आराम से फरार हो गए। बाइक चालक चिल्लाते हुए कुछ देर गाड़ी के पीछे भागे, लेकिन कुछ ही पल में लिफ्टर आंखों से ओझल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई। लेकिन शाम तक न तो बाइक मिली और ना ही लिफ्टर पकड़ में आए। 

बहन के घर चौथ लेकर आए थे आनंद व प्रदीप 
नौतनवा क्षेत्र के सिंहपुर कला निवासी सफाई कर्मी मंगल के घर के दो युवक आनंद सागर व प्रदीप गुरुवार को अपनी बहन पिपहिया गए थे। रात भर रुकने के बाद शुक्रवार को बाइक से घर के लिए रवाना हुए। जैसे वह अड्डा बाजार-सम्पतिहा रोड पर डूडी पुल के पास पहुंचे, एक युवक ने बाइक रोकने के लिए इशारा किया। इस चालक ने जैसे ही बाइक रोकी, दो युवक और आ गए। देखते ही देखते तीनों बाइक चालक व पीछे बैठे युवक को मारने लगे। तमंचा चटाकर बाइक व मोबाइल छीन कर बैजनाथ चरका गांव की तरफ फरार हो गए। 

बैरियर लगाकर शुरू हुई जांच पड़ताल
आनंद व प्रदीप ने घटना की सूचना डायल-112 को दिया। थोड़ी देर पुलिस की पीआरवी वैन के साथ अड्डा चौकी प्रभारी दिलीप सिंह पहुंच गए। वायरलेस पर सूचना प्रसारित हुई। क्षेत्र में कई जगह बैरियर लगाकर जांच शुरू हुई, लेकिन बाइक लिफ्टर पकड़ में नहीं आए। इस संबंध में नौतनवा एसओ परमाशंकर यादव का कहना है कि दिन दहाड़े इस प्रकार की घटना पुलिस के लिए चुनौती है। हुलिया व अन्य पहचान के आधार पर बाइक लिफ्टरों को शिनाख्त करने की कोशिश शुरू कर दी गई है। जांच-पड़ताल जारी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:stopped to take lift looted bike on gun point in mahrajganj