DA Image
15 अगस्त, 2020|4:20|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संक्रमित की झाड़फूंक करने वाला सोखा क्वारंटीन

कोरोना संक्रमित की झाड़फूंक करने वाला सोखा क्वारंटीन

कोरोना को लेकर पुरी दुनिया सहमी हुई है। धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर भी इसके संक्रमण से जान गंवा रहे हैं। पर कुछ लोग ऐसे हैं जो अंध विश्वास के चक्कर में उलझे हैं। दिल्ली से संक्रमित होकर आए पनियरा क्षेत्र के रतनपुरवा गांव के युवक का एक सोखा झाड़फूंक कर चुका है। पर, कोई राहत नहीं मिली। अब स्वास्थ्य विभाग की जांच में कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद युवक के कांटेक्ट ट्रेसिंग में मिले सोखा को पकड़ा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे जिला महिला अस्पताल ले जाकर क्वारंटीन करा दिया है।

युवक के सम्पर्क में आए प्रधान व दरोगा भी क्वारंटीन

पनियरा क्षेत्र के रतनपुरवा गांव में दिल्ली से युवक के आने की सूचना पर प्रधान श्रीभागवत ने पनियरा पुलिस को खबर दी। थानाध्यक्ष ने एक थाने के दरोगा ओमप्रकाश राज को दिल्ली से आए युवक की जांच कराने की जिम्मेदारी सौंपी। युवक को लेकर गाड़ी से दरोगा व प्रधान जिला महिला अस्पताल ले गए थे। युवक के संक्रमण में पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पनियरा थाना के दरोगा व रतनपुरवा गांव के प्रधान को भी जिला महिला अस्पताल में क्वारंटीन कर दिया है।

संक्रमित युवक के चाचा से फुल्की खाने वालों की अटकी सांस

रतनपुरवा गांव में जो युवक कोरोना संक्रमित मिला है। वह दिल्ली से आने के बाद कई दिन भी घर पर रहा था। उसके चाचा हाथ ठेला से गांव-गांव घूम फुल्की भी बेचता है। जानकारी मिल रही है कि युवक के आने के बाद भी उसके चाचा गांव-गांव घूम फुल्की बेचा था। अब वह क्वारंटीन है। जांच में उसकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, लेकिन उसके हाथ से फुल्की खाने वाले लोगों की सांस अटकी है।ी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Soak quarantine of corona infected