ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजएसओ ने मॉडल प्राथमिक विद्यालय को लिया गोद, सप्ताह में दो दिन पढ़ाएंगे

एसओ ने मॉडल प्राथमिक विद्यालय को लिया गोद, सप्ताह में दो दिन पढ़ाएंगे

हिन्दुस्तान टीम, महराजगंज नौतनवा कस्बे में स्थित मॉडल प्राथमिक विद्यालय को एसओ सुनील कुमार...

एसओ ने मॉडल प्राथमिक विद्यालय को लिया गोद, सप्ताह में दो दिन पढ़ाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजWed, 10 Aug 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टीम, महराजगंज

नौतनवा कस्बे में स्थित मॉडल प्राथमिक विद्यालय को एसओ सुनील कुमार राय ने गोद लिया है। वे सप्ताह में दो दिन बच्चों को पढ़ाएंगे। बुधवार को उन्होंने बच्चों में तिरंगा बांटकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाने और हर घर तिरंगा का संकल्प दिलाया। साथ ही पेंसिल व कापी आदि का वितरण किया।

एसओ ने बताया कि आज से उन्होंने कस्बे में स्थित मॉडल प्राथमिक विद्यालय को गोद लिया है। अब वह सप्ताह में दो दिन बच्चों के बीच आएंगे और उन्हें शिक्षा ग्रहण कराएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पूरी कोशिश होगी कि बच्चों में पढ़ाई के दौरान आने वाली अन्य समस्याओं को भी दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वायड टीम में लगी पुलिस की टीम भी समय अनुसार स्कूल पहुंचेगी और बच्चों को शिक्षा का पाठ पढ़ाएगी। निश्चित ही बच्चों का मनोबल बढ़ेगा। उनकी जरूरतों के अनुसार कॉपी पेन, पेंसिल, रबड़ आदि सामानों के भी इंतजाम किए जाएंगे।

इस दौरान एसएसआई देवेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार सिंह, विद्यालय के प्रधानाध्यापक वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी, शिव शंकर मद्धेशिया, मृत्युंजय तिवारी, संदीप गौतम, शिवाकांत सिंह, हरिकेश यादव, प्रीति सिंह, संदीप मौर्य, मनमीत कौर, रामाज्ञा यादव, शत्रुघ्न गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें