ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजस्कूल के रास्ते का विवाद सुलझाने पहुंचे एसडीएम, नहीं बनी बात

स्कूल के रास्ते का विवाद सुलझाने पहुंचे एसडीएम, नहीं बनी बात

महराजगंज के नौतनवां थानाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर के रास्ते को बंद करने के विवाद में शिकायत के बाद एसडीएम जसधीर सिंह तहसीलदार के साथ बुधवार को गांव में पहुंचे। दो गुट में बंट चुके विवाद...

स्कूल के रास्ते का विवाद सुलझाने पहुंचे एसडीएम, नहीं बनी बात
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Wed, 05 Feb 2020 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के नौतनवां थानाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर के रास्ते को बंद करने के विवाद में शिकायत के बाद एसडीएम जसधीर सिंह तहसीलदार के साथ बुधवार को गांव में पहुंचे। दो गुट में बंट चुके विवाद को सुलझाने के लिए प्रयास शुरू किया, लेकिन बात नहीं बनी। इससे एसडीएम वापस लौट गए। आश्वासन दिया कि इस मसले को जल्द सुलझा दिया जाएगा।

प्राथमिक विद्यालय दुर्गा चुनाव में मतदान केन्द्र भी बनता है। आरोप है कि इस विद्यालय पर जाने वाले रास्ते में पिलर लगा कर बंद कर दिया गया है। बच्चे खेत की मेड़ से स्कूल आने-जाने को मजबूर हैं। ग्राम प्रधान प्रमोद यादव ग्रामिण राजमती,लक्ष्मन,रामबेलास,रमेश चौधरी सहित दर्जनों ग्रामीणों ने तहसील दिवस में शिकायत किया था। जिसके बाद बुधवार को एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह तहसीलदार अशोक कुमार हल्का लेखपाल अनुराग कुमार के साथ के साथ मौका-मुआयना करने पहुंचे थे। 

ग्राम प्रधान प्रमोद यादव का कहना है कि पूरे गांव में एक ही स्कूल है जो मतदान केन्द्र भी है। रास्ता बन्द होने से सार्वजनिक नुकसान हो रहा है। वहीं आरोपित का कहना है कि उसने पीलर अपने जमीन में लगाया है। एसडीएम ने स्थलीय निरीक्षण कर दोनों पक्षों से बात की लेकिन बात नही बनी। इसके चलते वापस लौटना पडा। इस संबंध में नौतनवां एसडीएम जसधीर सिंह का कहना है कि मौके पर गया था कानूनी तरीके से मामले का जल्द समाधान कराया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें