Scuffle between doctor and health worker in government hospital - सरकारी अस्पताल में डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी के बीच हाथापाई DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी के बीच हाथापाई

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी के बीच हाथापाई

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लक्ष्मीपुर में शुक्रवार को मारपीट की एक ऐसी घटना हुई, जिसे देख महकमा शर्मसार हुआ। मरीज व उनके तीमारदार हतप्रभ रह गए। पुरानी रंजिश को लेकर सीएचसी के एक डाक्टर व एक कर्मचारी के बीच कहासुनी के बाद मामला बिगड़ कर हाथापाई तक पहुंच गया। दोनों तरफ से लात-घूसे चले। बीच बचाव के चिकित्सा अधीक्षक भी घायल हो गए, लेकिन उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया। डॉक्टर व कर्मचारी को डांट लगाते हुए अपना-अपना काम करने की नसीहत दी।

ग्रामीण बाल स्वास्थ्य गारंटी योजना के तहत लक्ष्मीपुर सीएचसी में तैनात एक चिकित्सक व कर्मचारी के बीच शुक्रवार को किसी पुरानी बात को लेकर दोपहर में कहासुनी होने लगी। पल भर में मामला इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे पर प्रहार शुरू कर दिया। अचानक शोर सुनकर अधीक्षक मौके पर पहुंचे। दोनों को अलग किया। इस बीच चिकित्सा अधीक्षक के दाएं हाथ में चोट लग गई। अस्पताल के कर्मचारी मौके पर इकट्ठा हो गए। उसके बाद अधीक्षक ने सूझबूझ दिखाए हुए दोनों को अपने केबिन में ले जाकर समझाया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

कोई पक्ष नहीं चाहता है कार्रवाई

कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोपी डाक्टर का एक महिला डाक्टर के साथ मारपीट में सामने आया था। बृजमनगंज थाने में केस भी दर्ज हुआ था। अधीक्षक डॉ दिवाकर राय ने बताया कि एक-दूसरे की शिकायत करने की बात को लेकर कहासुनी हुई थी। डाक्टर व कर्मचारी को समझा दिया गया है। दोनों कोई कार्रवाई नहीं चाहते। पूरे प्रकरण की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scuffle between doctor and health worker in government hospital